कांग्रेस छोड़ने के बाद BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, अभिनेता शेखर सुमन ने भी हुए भाजपाई

Shekhar Suman and Radhika Khera joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन और कांग्रेस की पूर्व नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेड़ा आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। राधिका खेड़ा ने दो दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, शेखर सुमन 2009 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

Shekhar Suman and Radhika Khera joins BJP

शेखर सुमन व राधिका खेड़ा BJP में शामिल

Shekhar Suman and Radhika Khera joins BJP: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व मशहूर टेलीवीजन एंकर शेखर सुमन और कांग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेड़ा आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में दोनों ने बीजेपी की सदस्यता ली। बता दें, राधिका खेड़ा ने दो दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, शेखर सुमन 2009 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। कांग्रेस ने शेखर सुमन को 2009 में पटना साहिब निर्वाचन क्षेत्र से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा किे खिलाफ मैदान में उतारा था। हालांकि, वह भारी अंतर से चुनाव हार गए थे।
भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस की पूर्व नेता राधिका खेड़ा ने कहा, मैं आज यहां इसलिए हूं क्योंकि छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार है, वरना जिस तरह से रामभक्त होने के लिए, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जो कुछ हुआ, मैं यहां न पहुंच पाती। उन्होंने कहा, आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।

बीजेपी में मैं सकारात्मक सोच के साथ आया

वहीं, अभिनेता शेखर सुनम ने कहा, कल तक मुझे नहीं मालूम था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में बहुत सी चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत ही सकारात्मक सोच के साथ यहां आया हूं, इसलिए सबसे पहले भगवान का शुक्र करना चाहूंगा। उन्होंने कहा, जो राम ने सोचा है वही आपको करना है। जब आप अच्छी सोच के साथ आते हैं, तो अच्छा ही होता है। मेरे दिमाग में कोई भी नकारात्मक ख्याल नहीं है, सिर्फ देश का सवाल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited