Ujjain: बाबा महाकाल की सवारी में थूकने वाले मुस्लिम युवकों के घर चला बुलडोजर, देखें ये Video

spiting on baba mahakal procession: उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी में थूकने वाले आरोपियों के खिलाफ उज्जैन पुलिस और प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए एक आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया।

सावन का पवित्र महीना चल रहा है जिसे महादेव का महीना कहा जाता है, उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर से करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। दुनिया भर से भक्त महाकाल का दर्शन करने उज्जैन आते हैं लेकिन इसी उज्जैन में सोमवार को जो हुआ उसने न सिर्फ भक्तों की भावनाएं आहत कीं बल्कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की स्थिति भी पैदा हो गई।
महाकाल की सवारी के साथ इस बदसलूकी करने वाले लोगों को दो दिनों के भीतर ही इसका अंजाम भी भुगतना पड़ा। बुधवार को पुलिस-प्रशासन और नगर निगम गाजे-बाजे के साथ आरोपियों के घर पहुंचा, प्रशासन ने एक आरोपी के मकान पर बुलडोजर से कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने थाने में जमकर बवाल किया

गौर हो कि उज्जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इसमें कुछ लड़के बाबा महाकाल की सवारी के दौरान थूकते नजर आ रहे हैं, ये वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने थाने में जमकर बवाल किया वहीं पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने तत्काल तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया

उज्जैन पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है,अज्ञात के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने, दंगे भड़काने व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited