'AAP' MLA पर केस दर्ज, बिल चुकाने को लेकर रेस्तरां मालिक पर हमले का लगा है आरोप

Case on AAP MLA Chaitar Vasava: पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि विधायक और अन्य ने 16 सितंबर की रात को रेस्तरां का बिल चुकाने के लिए कहने पर शिकायतकर्ता पर हमला किया।

Case on AAP MLA Chaitar Vasava

डेडियापाड़ा सीट से जीतने वाले चैतार वसावा

मुख्य बातें
  1. एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को आप विधायक चैतार वसावा
  2. छह ज्ञात और करीब 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ डेडियापाड़ा में हुई घटना के लिए प्राथमिकी दर्ज की
  3. आरोपियों ने शिकायतकर्ता तथा रेस्तरां मालिक से कथित तौर पर गाली-गलौज की तथा मारपीट की
Case on AAP MLA Chaitar Vasava: गुजरात के नर्मदा जिले में एक रेस्तरां मालिक पर हमला करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक विधायक तथा 20 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने आप विधायक चैतार वसावा (AAP MLA Chaitar Vasava), छह ज्ञात और करीब 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ 16 सितंबर को डेडियापाड़ा में हुई घटना के लिए प्राथमिकी दर्ज की है उन्होंने बताया कि गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनाव में डेडियापाड़ा सीट से जीतने वाले चैतार वसावा और अन्य आरोपियों ने शिकायतकर्ता तथा रेस्तरां मालिक शांतिलाल वसावा से कथित तौर पर गाली-गलौज की तथा मारपीट की।
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उन्होंने चैतार वसावा को फोन किया और बिल चुकाने के लिए कहा। इससे विधायक नाराज हो गए और उन्होंने शिकायतकर्ता से अपने घर पर उनका इंतजार करने के लिए कहा।उन्होंने बताया कि विधायक कथित तौर पर 20 लोगों के साथ शिकायतकर्ता के घर पहुंचे, उसे थप्पड़ मारा और गाली गलौज की।

'AAP नेता के साथ आए लोगों ने भी उनसे मारपीट की'

आप नेता के साथ आए लोगों ने भी उनसे मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दंगा करने, गैरकानूनी रूप से एकत्र होने, जानबूझकर चोट पहुंचाने, जानबूझकर अपमान करने, आपराधिक धमकी देने और आपराधिक साजिश के संबंध में भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है। मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

चैतार वसावा ने भरुच सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा था

चैतार वसावा ने कांग्रेस के साथ सीटों के बंटवारे के समझौते के तहत भरुच सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे।
विधायक को एक वन्य अधिकारी को धमकी देने, हवा में गोली चलाने और वसूली के आरोप में पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था। वह करीब छह हफ्ते तक जेल में रहे थे जिसके बाद एक सत्र अदालत ने उन्हें नियमित जमानत दे दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited