अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ अपहरण धमकी मारपीट का मुकदमा दर्ज

अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, बताते हैं कि अजीत प्रसाद पर किडनैपिंग के बाद मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगा है।

ayodhya sp mp awadhesh prasad son ajit prasad

अयोध्या सपा सांसद अवधेश प्रसाद का बेटा अजीत प्रताप

मुख्य बातें
  1. सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ अपहरण धमकी मारपीट का मुकदमा दर्ज
  2. इस मामले में 5- 6 अन्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है
  3. पीड़ित रोहित तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया है,जमीन की खरीददारी में कमीशन देने को लेकर विवाद
अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ अपहरण धमकी मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है वहीं 5- 6 अन्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित रोहित तिवारी ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है, कोतवाली नगर क्षेत्र के स्टेट बैंक तिराहे के पास अपहरण कर मारपीट का आरोप है, जमीन की खरीददारी में कमीशन देने को लेकर विवाद हुआ था।
गौर हो कि सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में गठबंधन से दावेदार हैं, अजीत प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं वहीं पीड़ित रोहित तिवारी थाना पूराकलंदर के पलिया रिसाली गांव का रहने वाला है।
इस मामले में 5- 6 अन्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है, बता दें कि सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में गठबंधन से दावेदार हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited