Sukma Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, 2 CRPF जवान शहीद

Sukma Naxal Attack: हाल के दिनों में सुरक्षाबलों ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ कई ऑपरेशन चलाए हैं, जिसमें कई नक्सली मारे गए हैं। ऐसा लगता है कि इन ऑपरेशन के बाद नक्सलियों ने बौखलाकर सुकमा में ये आईडी ब्लास्ट किया है।

Sukma Naxal Attack

सुकमा में बड़ा नक्सली हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

Sukma Naxal Attack: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने सीआरपीएफ जवानों के एक ट्रक को निशाना बनाते हुए आईईडी ब्लास्ट किया है, जिसमें दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए हैं।

छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला

सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने घटना की पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार यह विस्फोट राज्य की राजधानी रायपुर से 400 किलोमीटर दूर सुरक्षा बलों के सिलगेर और टेकलगुडेम शिविरों के बीच टिम्मापुरम गांव के पास अपराह्न करीब तीन बजे किया गया।

गश्त पर थी कोबरा टीम

उन्होंने बताया कि ‘कमांडो बटालियन फॉर रेजोल्यूट एक्शन’ (कोबरा) की 201वीं इकाई के एक अग्रिम दल ने टेकलगुडेम की ओर सड़क सुरक्षा ड्यूटी के तहत जगरगुंडा पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत सिलगेर शिविर से गश्त शुरू की थी। उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मी एक ट्रक और मोटरसाइकिल पर सवार थे।

जंगल में तलाशी अभियान शुरू

उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने ट्रक को निशाना बनाकर आईईडी धमाका किया, जिसमें कांस्टेबल शैलेंद्र (29) और वाहन चालक विष्णु आर (35) की जान चली गई। अधिकारी ने बताया कि धमाके की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। शवों को जंगल से बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited