CM Yogi ने बंगाल में हुई हिंसा पर ममता सरकार पर बोला बड़ा हमला, कहा- वो लोग देश को बंगाल बनाना चाहते हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में भाजपा सरकार के राज में व्याप्त शांति की बात करते हुए कहा कि उनके सत्ता में आने के बाद से पिछले वर्षों में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है। यूपी में दंगा नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि उनके शासनकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ। साथ ही योगी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को भी घेरे में लिया। सीएम योगी ने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा पर ममता सरकार पर बड़ा हमला बोला।

'यूपी में दंगा नहीं'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में भाजपा सरकार के राज में व्याप्त शांति की बात करते हुए कहा कि उनके सत्ता में आने के बाद से पिछले वर्षों में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है। जब उनसे मणिपुर की 'तनावपूर्ण' स्थिति पर चल रहे हंगामे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में शांति बहाल की जाएगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा। इस दौरान सीएम योगी ने पंचायत चुनावों में हिंसा को लेकर ममता बनर्जी (TMC) के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार की भी आलोचना की।

क्या कहा सीएम योगी ने

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसे लोग हैं जो सत्ता में आने के बाद पूरी व्यवस्था को नियंत्रित करना चाहते हैं। पंचायत चुनाव में कई विपक्षी उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने से रोके जाने के आरोपों का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अधिकार है। सीएम योगी ने कहा- "जो लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, वे देखते हैं कि चुनाव कैसे होने हैं। उत्तर प्रदेश में शहरी निकाय, पंचायत, विधानसभा के चुनाव हुए और पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हुए। क्या हुआ? क्या वे देश को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं।"

बंगाल में हिंसा पर सवालों के घेरे में ममता सरकार

दरअसल पश्चिम बंगाल में हाल ही में पंचायत चुनाव हुए हैं। जिसमें जमकर हिंसा हुई है। इस हिंसा के दौरान कई उम्मीदवारों की हत्या कर दी गई। आम लोगों की मौत हुई। बूथ पर हमला किया गया। इन सबको लेकर ममता सरकार सवालों के घेरे में है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited