कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के दामाद का निधन, कुछ दिन रहेंगे चुनाव प्रचार से दूर

दिग्विजय सिंह ने बताया कि उनके बड़े दामाद राजा रत्नाकर सिंह रामनगर का देहांत हो गया है। 61 वर्ष के रत्नाकर लगभग एक साल से कैंसर से पीड़ित थे।

Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह

Digvijay Singh: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बड़े दामाद राजा रत्नाकर सिंह का निधन हो गया है। वह 61 वर्ष के थे। दिग्विजय सिंह ने इसकी जानकारी एक्स पर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस दुखद घटना के बाद वह कुछ दिनों के लिए चुनाव प्रचार पर विराम दे रहे हैं।
दिग्विजय ने एक्स पर लिखा- कल रात मेरे बड़े दामाद राजा रत्नाकर सिंह रामनगर का दुखद देहांत हो गया। 61 वर्ष के रत्नाकर लगभग एक साल से कैंसर से पीड़ित थे। उनके अंतिम संस्कार के लिए मैं लखनऊ में हूं। इस दुख की घड़ी में चुनाव प्रचार को विराम देकर मैं मेरी बेटी मृणालिनी और परिवारवालों के साथ हूं। ईश्वर रत्नाकर को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें! ओम शांति !
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited