'हम दें तो रेवड़ी, अब खुद वोटों के लिए मुफ्त बिजली...', BJP के घोषणा पत्र पर खरगे का हमला

BJP Manifesto: लोकसभा चुनाव- 2024 के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने संकल्प पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि हम दें तो रेवड़ी, अब खुद बीजेपी वोटों के लिए मुफ्त बिजली देने की बात कर रही हैं।

Mallikarjun Kharge

भाजपा के संकल्प पत्र पर आई कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की प्रतिक्रिया

BJP Manifesto: लोकसभा चुनाव- 2024 के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पीएम मोदी ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा का घोषणापत्र जारी किया। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र युवा भारत की युवा आकांक्षाओं का प्रतिबिंब है। इस पर अब सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने हमला बोलते हुए कहा कि हम दें तो रेवड़ी, अब खुद वोटों के लिए बीजेपी मुफ्त बिजली देने की बात कर रही हैं।
वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा बीजेपी के घोषणापत्र-'संकल्प पत्र' निशाना साधते हुए कहा कि इससे पहले किसी भी सरकार को गोलपोस्ट बदलने की बीमारी नहीं हुई।
आपने 2014 में क्या कहा, 2019 में आपने उस पर कोई हिसाब नहीं दिया और आपने नया डाल दिया। 2019 में 'जुमले' और गोलपोस्ट और 2024 में आप 2047 के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने (भाजपा) घोषणापत्र में लिखा है कि वे 2036 ओलंपिक की मेजबानी करेंगे, जहां आप होंगे, क्या आप वहां सरकार में होंगे? 5 साल का हिसाब देना चाहिए... वे इतनी सफाई से झूठ बोलते हैं लेकिन अब उन्होंने इतना झूठ बोला है कि कोई उन पर भरोसा नहीं करता है।
बीजेपी के घोषणापत्र-'संकल्प पत्र' पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि आम आदमी महंगाई के बोझ तले क्यों दब रहा है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र जारी होने पर आप नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि आज पूरे देश को बीजेपी ने 'जुमला पत्र' दिया है।
10 साल सरकार चलाने के बाद भी अपने वादे पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने युवाओं से वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी लेकिन आज देश में बेरोजगारी का आंकड़ा इस देश के इतिहास में सबसे ज्यादा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited