सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस क्यों लिया वापस...कांग्रेस ने पूछा- किसके इशारे पर हुआ

बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए सनी देओल की संपत्ति को नीलामी के लिए रखा था। यह नीलामी 25 अगस्त को ऑनलाइन माध्यम से की जानी थी।

जयराम रमेश ने उठाया सवाल

जयराम रमेश ने उठाया सवाल

Sunny Deol Bungalow: कांग्रेस ने मुंबई में अभिनेता-राजनेता सनी देओल के बंगले के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा ई-नीलामी नोटिस वापस लेने पर सवाल उठाया है। कांग्रेस ने पूछा है कि 24 घंटे से कम समय में नोटिस वापस लेने के क्या तकनीकी कारण रहे जिसकी वजह से फैसला वापस लिया गया। पश्चिमी मुंबई के जुहू स्थित सनी देओल के बंगले को पहले बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये का कर्ज वसूलने के लिए नीलाम करने का फैसला किया था। हालांकि, बैंक ने अब तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए नोटिस वापस ले लिया है।

जयराम रमेश ने दागे सवाल

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने पूछा कि आखिर तकनीकी कारणों का हवाला देने के लिए बैंक को किसने प्रेरित किया? रमेश ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा, कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने भाजपा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है, क्योंकि उन्होंने बैंक को 56 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया है। आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने तकनीकी कारणों से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है। उन्होंने सवाल किया, आखिर इन तकनीकी कारणों का हवाला देने के लिए किसने प्रेरित किया?
बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए सनी देओल की संपत्ति को नीलामी के लिए रखा था। यह नीलामी 25 अगस्त को ऑनलाइन माध्यम से की जानी थी। खबरों के अनुसार, सनी देओल के बंगले की ई-नीलामी के नोटिस को वापस ले लिया गया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया था नोटिस

बैंक ऑफ बड़ौदा ने रविवार को एक सार्वजनिक निविदा में कहा था कि सनी देओल ने दिसंबर 2022 से बैंक से 55.99 करोड़ रुपये का ऋण और ब्याज और जुर्माना नहीं चुकाया है। हालांकि बंगले की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया गया है। 65 वर्षीय सनी देओल 2019 से गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ को हराया था। काम के मोर्चे पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited