Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत को 'थप्पड़ मारने' वाली कांस्टेबल का हुआ ट्रांसफर? CISF ने साफ की तस्वीर

Kangana Ranaut Slap Row: चंडीगढ़ में कंगना रनौत को 'थप्पड़ मारने' वाली कांस्टेबल कुलविंदर कौर को अभी भी सस्पेंड किया गया है, उन्हें बेंगलुरु ट्रांसफर नहीं किया गया है, इस बात की CISF ने पुष्टि की है।

Kangana Ranaut Slapped Update

कांस्टेबल को बेंगलुरु ट्रांसफर नहीं किया गया है,CISF ने पुष्टि की

मुख्य बातें
  • CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने हवाईअड्डे पर कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था
  • जिसके बाद उन पर जांच शुरू की गई थी खबरें आईं थीं कि उनका ट्रांसफर कर दिया गया है
  • CISF ने साफ किया वो अभी भी सस्पेंड हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है
अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनी कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped) मारने के आरोप में निलंबित की गई CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को चंडीगढ़ से ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया गया कि उन्हें बेंगलुरु में ट्रांसफर करके 'बहाल' कर दिया गया है, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से सामने आ रही थीं।
पर अब केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने बुधवार को एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि कांस्टेबल कुलविंदर कौर, जिन्होंने पिछले महीने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारा था, अभी भी सस्पेंड हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है।

महिला CISF कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मारा था

बता दें कि 6 जून को नई दिल्ली जाते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन-ड्यूटी महिला CISF कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मारा था। कुलविंदर कौर के रूप में पहचानी गई कांस्टेबल कथित तौर पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं के बारे में कंगना की टिप्पणियों से नाखुश थी, जहां कंगना ने कहा था कि उन्होंने पैसे के लिए विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।

कंगना ने सभी को आश्वस्त किया कि वह सुरक्षित हैं

घटना के बाद, कंगना ने इंस्टाग्राम पर सभी को आश्वस्त किया था कि वह सुरक्षित हैं, जैसा कि उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा, 'सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं; मैं बिल्कुल ठीक हूं... जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में एक महिला, जो CISF सुरक्षा स्टाफ सदस्य थी, मेरे क्रॉस करने का इंतजार कर रही थी और मेरे चेहरे पर साइड से मारा। उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। जब मैंने उससे पूछा कि क्यों, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद से कैसे निपटें।'

पहले खबरें आईं थीं कि कांस्टेबल कुलविंदर कौर का ट्रांसफर कर दिया है

पहले खबरें आईं थीं कि सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने जिसने पिछले महीने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उन पर जांच शुरू की गई थी, अब उनका ट्रांसफर कर दिया गया है पर CISF ने साफ किया है कि अभी भी वो सस्पेंड हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited