'विपक्षी नेताओं को दबाने और धमकाने की हो रही हैं कोशिशें', केजरीवाल ने सरकार पर लगाए 3 गंभीर आरोप

Arvind Kejriwal Slams Modi Sarkar: शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि भारत में डर का माहौल बनाया जा रहा है। देश के लिए यह अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा है कि विपक्षी नेताओं को धमकाने की कोशिशें की जा रही हैं।

Arvind Kejriwal On Sanjay Singh

CM केजरीवाल का आरोप- भारत में डर का माहौल बनाया जा रहा है।

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए ये दावा किया है कि विपक्षी नेताओं को धमकाने की कोशिशें की जा रही हैं। दिल्ली आबकारी नीति मामले में ‘आप’ नेता संजय सिंह पर लगे आरोपों को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि सब कुछ झूठ है, सभी बयान झूठे है।

भारत में डर का माहौल बनाया जा रहा है, बोले केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर कहा कि भारत में डर का माहौल बनाया जा रहा है। देश के लिए यह अच्छा नहीं है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि झूठे आरोप लगाकर विपक्षी नेताओं, दलों को दबाने, धमकाने की कोशिशें की जा रही हैं। केवल विपक्षी नेताओं को ही नहीं, बल्कि कई कारोबारियों को भी निशाना बनाया जा रहा है। संजय सिंह पर लगे आरोपों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा सब कुछ झूठ है, सभी बयान झूठे है।

सांसद संजय सिंह के दो सहयोगियों को ईडी ने किया तलब

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह के दो सहयोगियों को पूछताछ के लिए शुक्रवार को तलब किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सिंह के दो सहयोगियों सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी से जांच के दौरान ईडी द्वारा जब्त किए सबूत के बारे में पूछताछ की जाएगी और माना जा रहा है कि उन्हें सिंह के सामने बैठा कर भी सवाल पूछे जाएंगे। उन्होंने बताया कि एजेंसी धन शोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनके बयान दर्ज करेगी।
माना जा रहा है कि मिश्रा शुक्रवार को सुबह ईडी के कार्यालय पहुंचे। दिल्ली की एक अदालत ने सिंह को पांच दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है। एजेंसी का आरोप है कि आरोपी कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने राज्यसभा के सदस्य सिंह के आवास पर दो बार में दो करोड़ रुपये नगद दिए थे। सिंह ने इस दावे को खारिज कर दिया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली की आबकारी नीति से संबंधित धनशोधन के एक मामले में बुधवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

केंद्रीय एजेंसियां अपना समय बर्बाद कर रही हैं- केजरीवाल

केजरीवाल ने इससे पहले बृहस्पतिवार को कहा था कि उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ दर्ज किए गए सभी मामले "झूठे" हैं और दावा किया कि इन मामलों की जांच करना केंद्र और उसकी एजेंसियों के समय की बर्बादी है। आबकारी नीति मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर शीर्ष अदालत की टिप्पणियों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा, 'जिस तरह से अदालत ने सवाल पूछे उससे लगा कि उन्होंने (एजेंसियों ने) एक तरह से हमारे खिलाफ गलत मामला दर्ज किया है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited