Delhi: पावर की हनक...ACP की बेटी ने पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी कार! 4 दिन तक दर्ज नहीं हुई FIR

Delhi: घटना 16 अक्टूबर की देर रात की है। जब ACP की बेटी ने गुस्से में आकर पार्किंग कर्मचारी पर अपनी कार चढ़ा दी थी। यह घटना साकेत के सिलेक्ट सिटी मॉल के बाहर लगे सर्विलांस कैमरों में कैद हो गई थी। जिसके बाद काफी विवादों के बाद मामला दर्ज किया गया है।

delhi police acp daughter

दिल्ली पुलिस के एसीपी की बेटी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एसीपी की बेटी ने पावर के नशे में एक पार्किंग कर्मचारी के ऊपर ही कार चढ़ा दी। वर्दी का रौब देखिए कि चार दिनों तक इस मामले में केस ही दर्ज नहीं हुआ। अब जाकर मामला भी दर्ज हुआ है और आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।
घटना शनिवार रात की है। आरोपी लड़की ने साकेत के एक मॉल में पार्किंग अटेंडेंट को अपनी कार से टक्कर मार दी थी। अधिकारियों ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है। काफी विवादों के बाद दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को लड़की के खिलाफ साकेत पुलिस स्टेशन में तेज गति से गाड़ी चलाने और एक व्यक्ति को घायल करने का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा- "आरोपी दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की बेटी है।"
एएनआई के अनुसार 35 वर्षीय पार्किंग सहायक ने अपनी शिकायत में कहा कि लड़की के तेज गति से वाहन चलाने से वह घायल हो गया। लड़की घटना वाली रात करीब साढ़े नौ बजे एक पार्टी में शामिल होने के बाद मॉल से निकल रही थी तभी उसने कर्मचारी को टक्कर मार दी। हालांकि दुर्घटना के बाद पार्किंग स्टाफ ने उसे रोक दिया, लेकिन उसके तुरंत बाद उसे जाने दिया गया।
इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गया था और उसकी जान भी जा सकती थी। दावा किया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी लड़की शराब के नशे में थी, लेकिन पुलिस ने उसका मेडिकल नहीं करवाया था। इस कार्रवाई को लेकर दिल्ली पुलिस भी सवालों के घेरे में है। हालांकि काफी हंगामे के बाद आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited