Delhi Police Visit Atishi House: CM केजरीवाल के बाद अब आप मंत्री आतिशी के घर पर दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की दस्तक, जानें सारा माजरा

Delhi Police at AAP minister Atishi's Residence, Delhi News : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा का दल विधायक ‘खरीद-फरोख्त’ मामले की जांच में शामिल होने का नोटिस देने के लिए केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंचा। माना जा रहा है विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में अरविंद केजरीवाल और आतिशी की मुश्किलों में इजाफा हो सकता है।

Atishi in Trouble

आतिशी को नोटिस देने पहुंची दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम।

Delhi Police Again Visit Atishi House Today: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का प्रयास किए जाने संबंधी आरोपों की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस का एक दल केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी को नोटिस देने के लिए रविवार सुबह उनके आधिकारिक आवास पहुंचा।

केजरीवाल के आवास पर फिर पहुंची दिल्ली पुलिस(Delhi Police Re-Visit CM Kejriwal House Today)

दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के अधिकारियों की एक टीम दिल्ली के मंत्री और आप नेता आतिशी के आवास पर मौजूद पहुंची। पुलिस अधिकारी भाजपा के खिलाफ "आप विधायकों को खरीदने की कोशिश करने" के आम आदमी पार्टी के आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए यहां आए।

शुक्रवार को भी दोनों नेताओं के आवास पर पहुंची थी टीम

अपराध शाखा की टीम शुक्रवार शाम को भी केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंची थी। इसके बाद शनिवार की सुबह क्राइम ब्रांच ने सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंचकर उन्हें नोटिस सौंपा। केजरीवाल के आवास पर शुक्रवार को अधिकारियों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया था और आतिशी भी आवास पर मौजूद नहीं थीं। अब उन्हें भी को इस मामले में नोटिस सौंपने क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची।

बता दें, आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर 7 विधायकों को 25-25 करोड़ में खरीदने का आरोप लगाया था। इसी मामले में दिल्ली की मंत्री आतिशी को भी जांच में शामिल होने का नोटिस दिया जाएगा।

भाजपा पर लगाया था आरोप, जानें पूरा विवाद

आतिशी ने ही बीते सोमवार को मीडिया के सामने बयान देकर भाजपा पर आरोप लगाया था और कहा था कि समय आने पर सबूत भी देंगे। आतिशी ने इस पूरे मामले को ऑपेरशन लोटस 2.0 का नाम दिया था। दरअसल इससे पहले भी बीजेपी पर आम आदमी पार्टी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगा चुकी है। गौरतलब है कि इस बाबत आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नेता शेर सिंह डागर का एक स्टिंग भी जारी किया था। इसके बाद बीजेपी ने शेर सिंह डागर को पार्टी से निकाल दिया था।

भाजपा नेताओं की मांग पर क्राइम ब्रांच करेगी जांच

आम आदमी पार्टी के दोबारा आरोप लगाने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद प्रवेश वर्मा और मनोज तिवारी समेत अन्य नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर पूरे मामले की जांच की मांग की थी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बीजेपी नेताओं की मांग पर पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited