'मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र', चिकन और शराब से KCR का पूरा हो राष्ट्रीय ख्वाब!

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को राष्ट्रीय पार्टी बनाने से पहले उसके नेता राजनाला श्रीहरि ने मजदूरों के बीच शराब और मुर्गे बांटे। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने केसीआर पर जमकर निशाना साधे।

Democracy sold on a chicken and a quarter

वोट के लिए चिकन और शराब का वितरण!

हैदराबाद: सबके लिए जिंदा मुर्गे और शराब की बोतल! मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) द्वारा राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ से पहले मंगलवार को वारंगल में एक टीआरएस नेता ने इसे कुछ स्थानीय लोगों के बीच बांटे। केसीआर और उनके बेटे केटी रामा राव के बड़े कट-आउट के नीचे खड़े होकर तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के स्थानीय नेता राजनाला श्रीहरि ने वारंगल में लोगों को चिकन और शराब की बोतलें बांटते देखा गया। ज्यादातर लोग डेली वेजेज वर्कर थे जो श्रीहरि से गिफ्ट लेने के लिए लाइन लगाकर में खड़े थे। वह केसीआर द्वारा भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) के प्रस्तावित शुभारंभ का जश्न मना रहे हैं। श्रीहरि ने कहा कि वह केसीआर को प्रधानमंत्री और केटीआर को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।
गिफ्ट के वितरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने टीआरएस पर कटाक्ष किया, जबकि कई नेटिजन्स ने भी टीआरएस नेता के कृत्य की निंदा की। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तहर के कॉमेंट करने लगे। तेलंगाना कांग्रेस ने बीआरएस को 'बोतल राष्ट्र समिति' करार देते हुए कहा कि बीआरएस का चुनाव चिन्ह 'कार' नहीं बल्कि 'क्वार्टर' होना चाहिए। एंटी करप्शन एक्टिविस्ट विजय गोपाल ने ट्वीट किया कि प्रिय भारत, इसे देखें, देश के नेता भी राष्ट्रीय स्तर पर यही करेंगे। सोशल मीडिया यूजर्स सूर्य प्रताप सिंह आईएएस रिटायर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र।
टीआरएस बुधवार को अपने विधायकों और अन्य शीर्ष नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित करने वाली है, जहां केसीआर टीआरएस को बीआरएस में बदलने के फैसले की घोषणा कर सकते हैं। इस बीच तेलंगाना के विभिन्न हिस्सों में टीआरएस के कई नेताओं ने प्रस्तावित राष्ट्रीय पार्टी की सफलता के लिए प्रार्थना की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited