Ram Rahim News: राम रहीम फिर जेल से बाहर आना चाहता है, मांगी 21 दिन की मांगी फरलो

Gurmeet Ram Rahim furlough: उच्च न्यायालय तब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की एक याचिका पर सुनवाई कर रहा था, जिसने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को अस्थायी तौर पर रिहा किए जाने को चुनौती दी थी।

ram rahim furlough

राम रहीम फिर जेल से बाहर आना चाहता है

Gurmeet Ram Rahim furlough: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और दुष्कर्म मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह ने 21 दिन की फरलो के लिए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।उच्च न्यायालय ने फरवरी में हरियाणा सरकार से कहा था कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को उसकी अनुमति के बिना और परोल नहीं दी जाए।
राम रहीम ने उच्च न्यायालय से 'हरियाणा सदाचारी बन्दी (अस्थाई रिहाई) अधिनियम, 2022' के तहत फरलो के लिए आवेदन पर विचार और निर्णय करने का अनुरोध किया।गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी दो शिष्याओं से बलात्कार के मामले में 20 साल कैद की सजा काट रहा है और इस समय रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद है।
उसे 19 जनवरी को 50 दिन की परोल दी गई थी। राम रहीम ने अपनी नई याचिका में कई कल्याणकारी गतिविधियों का उल्लेख किया है जो डेरा द्वारा संचालित की जाती हैं और जिनके लिए प्रेरक अभियान चलाना आवश्यक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited