Dwarka Expressway Update: अच्छी खबर! इसी महीने खुल सकता है द्वारका एक्सप्रेस का यह हिस्सा

Dwarka Expressway Update: केंद्रीय मंत्री ने आठ लेने वाले एक्सप्रेसवे के 18.9 किलोमीटर के हिस्से का निरीक्षण करने के बाद इसे यातायात के लिए इस हिस्से को खोलने को कहा है।

dwarka expressway

द्वारका एक्सप्रेसवे।

Dwarka Expressway Update: गुरुग्राम एवं दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर है। केंद्रीय सड़क एवं परिवन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रसेवे को शीघ्र लोगों के लिए खोलने के निर्देश दिए हैं। केंद्रीय मंत्री ने आठ लेने वाले एक्सप्रेसवे के 18.9 किलोमीटर के हिस्से का निरीक्षण करने के बाद इसे यातायात के लिए इस हिस्से को खोलने को कहा है। समझा जाता है कि यातायात के लिए एक्सप्रेसवे का यह हिस्सा इसी महीने खोल दिया जाएगा।

गुरुग्राम के सांसद के साथ गडकरी की हुई बैठक

दरअसल, एक्सप्रेसवे के इस हिस्से को खोलने की बात गडकरी के साथ मंगलवार को गुरुग्राम से भाजपा सांसद राव इंद्रजीत सिंह की हुई बैठक के बाद उठी। राव इंद्रजीत ने केंद्रीय मंत्री से इस हिस्से को खोलने की अपील की। इसके बाद गडकरी ने अधिकारियों को निरीक्षण करने के बाद इसे खोलने के निर्देश दिए।

लोगों को जाम से निजात मिलेगी

यह एक्सप्रेसवे गुरुग्राम को दिल्ली से जोड़ता है। समझा जाता है कि इस हिस्से के शुरू हो जाने पर दोनों शहरों के बीच लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलेगी। एक्सप्रेसवे के गुरुग्राम वाले हिस्से पर निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। दिल्ली वाले हिस्से में काम पूरा होने में चार से पांच महीने लग सकते हैं।

अन्य परियोजनाओं पर भी हुई चर्चा

इसके अलावा गुरुग्राम के सांसद ने गडकरी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ी अन्य परियोजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने राजमार्गों पर चल रहे कार्य को जल्द पूरा कराने के लिए कहा। सांसद ने हीरो होंडा चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक बनने वाले एलिवेटेड रोड का मुद्दा भी उठाया। गडकरी ने भरोसा दिलाया कि इस पर भी काम जल्द शुरू होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited