IGI Airport: दिल्ली में IGI एयरपोर्ट पर अचानक बत्ती गुल! अफरातफरी की स्थिति, उड़ानों में देरी!

दिल्ली में IGI एयरपोर्ट पर सोमवार यानी 17 जून को अजब स्थिति सामने आई जब वहां दोपहर के वक्त अचानक से बिजली गुल हो गई, वहां पर अफरातफरी का माहौल बनने लगा पर जल्दी ही स्थिति समान्य हो गई।

igi

दिल्ली एयरपोर्ट पर अचानक गुल हुई बत्ती

IGI Airport Electricity Down News: दिल्ली में IGI एयरपोर्ट पर सोमवार यानी 17 जून को अचानक बिजली गुल हो गई, बताया जा रहा है कि ग्रिड फेल होने की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर करीब कुछ मिनट तक बिजली गायब रही वहां पर अफरातफरी का माहौल बनने लगा पर जल्दी ही स्थिति समान्य हो गई, जल्दी ही ये मामला ट्रेंड करने लगा।
गौर हो कि दिल्ली बिजली कटौती की मार से बेहाल है, वहीं कटौती की मार से अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट भी अछूता नहीं रहा और सोमवार को यहां भी बिजली कटौती हो गई।

चेक इन से लेकर बोर्डिंग तक सभी कामों पर असर

बताते हैं कि कटौती का असर उड़ानों पर भी पड़ा और कुछ कई उड़ानें लेट हो गईं वहीं यात्रियों के साथ स्टाफ भी परेशान रहा और चेक इन से लेकर बोर्डिंग तक सभी कामों पर असर पड़ा।

इस दौरान सभी स्कैनर मशीनें बंद हो गईं

यात्री गर्मी में परेशान होते रहे वहीं स्कैनिंग मशीनें बंद हो जाने की वजह से एंट्री गेट पर ही लंबी कतारें लग गईं और यात्री परेशान होते रहे मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली की सप्लाई दोपहर करीब ढाई बजे बंद हुई थी उस दौरान इस दौरान सभी स्कैनर मशीनें बंद हो गईं, सभी सिस्टम बंद हो गए और सेंट्रलाइज एसी भी बंद हो गया था।

यूजर्स के बिजली गुल होने को लेकर अपने-अपने दावे

एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आईजीआई एयरपोर्ट पर करीब 15 मिनट से बिजली गायब है ध्यान रहे कि कई यूजर्स ने बिजली गुल होने को लेकर अपने-अपने दावे किए हैं। वहीं इस दौरान चेक इन सिस्टम, सुरक्षा जांच के लिए उपयोग किए जाने वाले डोर फ्रेम, इमीग्रेशन ब्यूरो आदि ऑपरेशन पर असर पड़ा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited