Chhattisgarh: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, अबूझमाड़ मुठभेड़ में आठ नक्सली ढेर

Chhattisgarh Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां दो दिन से जारी मुठभेड़ में कम से कम आठ नक्सलियों की मौत की खबर है। अधिकारियों ने बताया कि नारायणपुर के माड़ में बीते दो दिनों से नक्सलियों की ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी की जा रही है।

NAxal

NAxal

Chhattisgarh Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां नक्सलियों के साथ बीते दो दिन से जारी मुठभेड़ में कम से कम आठ नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। वहीं, इस ऑपरेशन में एक जवान शहीद हो गया तो दो घायल बताए जा रहे हैं। नारायाणपुर एसपी प्रभात कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बीते दो दिनों से नक्सलियों की ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी की जा रही है।
उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने माड़ में मुठभेड़ वाले पूरे इलाके को घेर लिया है और सुरक्षाबल भी गोलीबारी का माकूल जवाब दे रहे हैं। उनहोंने बताया कि इस ज्वाइंट ऑपरेशन में नारायणपुर-कोंडागांव-कांकेर-दंतेवाड़ा डीआरजी, एसटीएफ और आईटीबीपी 53वीं बटालियन के बल शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 12 तारीख को जिले के अबुझमाड़ क्षेत्र में स्थित कुतुल, फरसबेड़ा और कोड़तामेटा गांव के जंगल में नक्सल विरोधी अभियान शुरू किया गया था।

बीते शुक्रवार को हुआ था बारूदी सुरंग में विस्फोट

बता दें, इससे पहले शुक्रवार को कोहकामेटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुतुल गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से भारत तिब्बत सीमा पुलिस के दो जवान घायल हो गए थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited