करुणानिधि की इतनी तारीफ तो DMK कार्यकर्ताओं ने भी नहीं की होगी...एमके स्टालिन हुए राजनाथ के मुरीद

स्टालिन ने पलानीस्वामी के दावों पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि यह एक केंद्र सरकार का कार्यक्रम था। एमजीआर और अन्ना के सिक्के जारी किए गए जो मुझे नहीं लगता कि उन्होंने देखे होंगे।

MK Stalin

एमके स्टालिन

मुख्य बातें
  • डीएमके संरक्षक एम करुणानिधि की जन्मशती पर 100 रुपये का सिक्का जारी
  • तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जमकर प्रशंसा की
  • रक्षा मंत्री ने करुणानिधि के बारे में बात की, डीएमके के लोगों ने भी नहीं की होगी
MK Stalin Praises Rajnath Singh: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को डीएमके संरक्षक एम करुणानिधि की जन्मशती पर 100 रुपये का सिक्का जारी करने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रक्षा मंत्री ने करुणानिधि के बारे में बात की, यहां तक कि डीएमके के लोगों ने भी नहीं की होगी। स्टालिन की यह टिप्पणी राजनाथ सिंह द्वारा चेन्नई में करुणानिधि स्मारक का दौरा करने के एक दिन बाद आई है। स्टालिन के हवाले से कहा गया, वह (राजनाथ) हॉल में आए और सभी को खड़े होकर तालियां बजाने के लिए कहा। बेहद खुशी के कारण मुझे कल नींद नहीं आई। राजनाथ सिंह ने हमारे नेता करुणानिधि के बारे में इस तरह से बहुत कुछ कहा, यहां तक कि हमारे डीएमके के लोग भी नहीं सोए होंगे।

स्टालिन का पलानीस्वामी पर निशाना

मुख्यमंत्री स्टालिन ने तमिलनाडु के विपक्षी नेता ईके पलानीस्वामी की टिप्पणियों पर भी हमला किया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा रविवार को कलैगनार करुणानिधि के शताब्दी वर्ष समारोह का सिक्का जारी करने के बाद द्रमुक और भाजपा के बीच एक गुप्त समझौता हुआ है। एक कार्यक्रम में स्टालिन ने दावा किया कि राजनाथ सिंह को एम करुणानिधि के शताब्दी समारोह में आमंत्रित किया गया था क्योंकि यह केंद्र सरकार का कार्यक्रम था।

केंद्र सरकार का कार्यक्रम

स्टालिन ने पलानीस्वामी के दावों पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, यह एक केंद्र सरकार का कार्यक्रम था। एमजीआर और अन्ना के सिक्के जारी किए गए जो मुझे नहीं लगता कि उन्होंने (पलानीस्वामी) देखे होंगे। ईपीएस ने कहा कि सिक्के पर हिंदी में लिखा है जबकि डीएमके ने हर जगह तमिल होने का दावा किया है। पहले आपको राजनीति करनी आनी चाहिए या थोड़ा दिमाग लगाना चाहिए। केंद्र सरकार ने सिक्के जारी किए जिन पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा दोनों अंकित है। साथ ही कलैग्नार के लिए शिलालेख 'तमिल वेल्लम' (तमिल जीतेगा) उभरा हुआ है। इस बीच, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने भी स्पष्ट किया कि यह एक सरकारी कार्यक्रम था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited