राघव चड्ढा की विजय माल्या से तुलना, लुधियाना में YT चैनल के खिलाफ FIR

AAP Leader Raghav Chadha: एक यूट्यूब चैलन में कहा गया है कि जिस तरह विजय माल्या जनता का रुपया लेकर ब्रिटेन भाग गया, उसी तरह आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आंखों के इलाज के नाम पर इंग्लैंड भाग गए हैं। वह खालिस्तानी आंदोलन के नाम पर फंडिंग इकट्ठा कर रहे हैं।

Raghav Chadha

राघव चड्ढा

AAP Leader Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से करने पर विवाद खड़ा हो गया है। लुधियाना पुलिस ने इस मामले में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। चैनल के खिलाफ राघव चड्ढा के खिलाफ कथित रूप से झूठी खबर फैलाने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, पुलिय ने यह एफआईआर लुधियाना लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर की शिकायत पर दर्ज की है।
अधिकारियों ने बताया कि विकास पाराशर की शिकायत पर कैपिटल टीवी नाम के एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि चैनल ने आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से की और दावा किया कि आप ने लोकसभा चुनाव में टिकट बेचे हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

'राघव चड्ढा बहाने से इंग्लैंड भाग गए'
पुलिस में दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि यूट्यूब चैनल पर कुछ आपत्तिजनक वीडियो चलाए जा रहे हैं। इन वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जिस तरह विजय माल्या जनता का रुपया लेकर ब्रिटेन भाग गया, उसी तरह आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आंखों के इलाज के नाम पर इंग्लैंड भाग गए हैं।

खालिस्तानी आंदोलन के नाम पर फंडिंग इकट्ठा कर रहे चड्ढा
वीडियो में कहा गया है कि राघव चड्ढा इंग्लैंड में प्रीत गिल से मिलते हैं, जो खालिस्तानी आंदोलन में मदद करती रही हैं। दोनों मिलकर इसी के नाम पर धन जुटा रहे हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि आम आदमी पार्टी ने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं। उधर, शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस तरह के वीडियो शांति और सद्भाग को बिगाड़ रहे हैं, लिहाजा यह वीडियो तत्काल डिलीट किया जाना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited