Train Fire News: शालीमार-उदयपुर एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग, संतरागाछी के नजदीक हुई घटना; यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Train Fire News: मिली जानकारी के अनुसार शालीमार- उदयपुर एक्सप्रेस में आग लगते ही भगदड़ मच गई। यात्री इधर- उधर भागने लगे।

shalimar udaipur express fire

शालीमार-उदयपुर एक्सप्रेस में लगी आग (प्रतीकात्मक फोटो)

Train Fire News: हावड़ा मुंबई रूट पर संतरागाछी के नजदीक ट्रेन संख्या 20972 शालीमार- उदयपुर एक्सप्रेस की एक बोगी में आग लगने की खबर आ रही है। शालीमार-उदयपुर एक्सप्रेस की में आग एस-4 बोगी में लगी है। आग लगने के बाद लोग कूदकर जान बचाने लगे।

शालीमार- उदयपुर एक्सप्रेस में लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार शालीमार- उदयपुर एक्सप्रेस में आग लगते ही भगदड़ मच गई। यात्री इधर- उधर भागने लगे। शालीमार- उदयपुर एक्सप्रेस में आग तब लगी, जब यह तेज रफ्तार में पटरियों पर दौड़ रही थी। इसी बीच किसी यात्री ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका। जिसके बाद लोग अंधेरे में कूदकर अपनी जान बचाने लगे।

संतरागाछी के नजदीक ट्रेन में लगी आग

कहा जा रहा है कि ट्रेन लेट थी और जब ट्रेन संतरागाछी पहुंचने वाली ही थी कि अचानक 8:30 बजे के आसपास अचानक एस- 4 बोगी में आग की लपटें उठने लगीं।फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।

दिल्ली में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

इससे पहले दिल्ली में सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के दस डिब्बे पटरी से उतर गये। इस हादसे में एक कूड़ा बीनने वाले की मौत हो गई है। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 70 वर्षीय कूड़ा बीनने वाले का शव एक डिब्बे के नीचे से बरामद किया गया जिसकी पहचान रफीक के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि वह रेलवे द्वारा रखे गए ठेकेदार के तहत तीन अन्य कर्मचारियों के साथ काम कर रहा था। मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लदे थे जो मुंबई से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited