Sharda Sinha Health: लोक गायिका शारदा सिन्हा की हेल्थ को लेकर बेटे अंशुमन ने दिया ये अहम अपडेट-Video

Sharda Sinha Health Update: बेहद प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती किया गया है वहीं उनके बेटे अभिनव ने एक वीडियो जारी कर ताजा अपडेट दिया है।

Sharda Sinha Health Update

शारदा सिन्हा के बेटे ने दिया उनका लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

मुख्य बातें
  • शारदा सिन्हा की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती किया गया
  • जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही हैं, उनका इजाज जारी है
  • बेटे अभिनव ने 27 अक्टूबर की शाम वीडियो जारी कर सेहत के बारे में जानकारी दी

Sharda Sinha Health Latest News: बिहार की बेहद प्रसिद्ध लोक गायिका शारदा सिन्हा की दिल्ली AIIMS में भर्ती हैं जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही हैं, वहीं उनके बेटे अंशुमन ने इस बारे में अहम अपडेट दिया है और बताया है कि उनकी सेहत अब कैसी है वैसे बता दें कि शारदा सिन्हा के फैंस उनके लिए दुआयें कर रहे हैं।

पद्मभूषण से सम्मानित शारदा सिन्हा की तबीयत अचानक बिगड़ने पर उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती किया गया है, एम्स सूत्रों के मुताबिक, शारदा सिन्हा की तबियत नाजुक बनी हुई है, उनके बेटे अभिनव ने 27 अक्टूबर यानी रविवार की शाम AIIMS से वीडियो जारी कर उनकी सेहत के बारे में ताजा जानकारी दी।

ये भी पढें- लोक गायिका शारदा सिन्हा पर टूटा दुखों का पहाड़, पति ब्रज किशोर सिन्हा का हुआ निधन

शारदा सिन्हा को खाने-पीने में काफी समस्याएं हो रही थीं

बता दें, हाल ही में उनके पति का ब्रेन हैमरेज से निधन हुआ था और अब शारदा सिन्हा की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, शारदा सिन्हा को खाने-पीने में काफी समस्याएं हो रही थीं, जिसे लेकर उनका इलाज एम्स से चल रहा था। शनिवार तड़के उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई, जिस कारण परिजनों ने उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जहां डॉक्टर की टीम इलाज कर रही है।

शारदा सिन्हा अपने पति के निधन के बाद रहती थीं परेशान

बता दें, पति के निधन के बाद शारदा सिन्हा काफी चिंतित रहती थीं, जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही थी। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट भी किया था। बता दें, शारदा सिन्हा ने छठ महापर्व पर कई गाने गाए हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया के अलावा कई फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के रूप में अपनी आवाज दी है।

शारदा सिन्हा को आगे बढ़ाने में ब्रज किशोर सिन्हा का था बड़ा हाथ

शारदा सिन्हा को संगीत के क्षेत्र में बढ़ाने में उनके पति ब्रज किशोर सिन्हा का बड़ा योगदान माना जाता है। खुद शारदा सिन्हा अपने पति के साथ के लिए उनकी तारीफ कर चुकी हैं। शारदा सिन्हा ने कहा था कि शादी के बाद उनकी सास को उनका गाना पसंद नहीं था। वो काफी नाराज होती थीं, तब उनके पति और ससुर साहब की ओर से सपोर्ट मिला, उन्होंने उनकी सास को मनाया और तब जाकर धीरे-धीरे वो राजी हुईं। जिसके बाद वो पहले ठाकुरबाड़ी से गाने की शुरुआत कीं और फिर बाहर भी जाने लगीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited