वीवीएस लक्ष्मण ने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, सेल्फी लेने उमड़ पड़े थे श्रद्धालु

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ब्रह्मोत्सवम के अवसर पर तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने श्रद्धालु उमड़ पड़े थे।

Former Indian cricketer VVS Laxman

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने तिरूपति में की पूजा अर्चना

तिरूपति: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को ब्रह्मोत्सवम के अवसर पर तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। ब्रह्मोत्सवम एक वार्षिक त्योहार है। जो नवरात्रि के 9 दिनों के दौरान तिरुमाला मंदिर में मनाया जाता है। भक्त और क्रिकेट प्रशंसक प्रतिष्ठित टेस्ट क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने के लिए मंदिर परिसर में जमा हो गए थे। जिन्हें उनके खेल के दिनों में 'Very Very Special' उपनाम दिया गया था। लक्ष्मण ने हाल ही में मुख्य कोच के रूप में एशियाई खेलों के लिए भारत की क्रिकेट टीम के साथ यात्रा की थी।
टीम इंडिया ने बारिश से बाधित मैच में अफगानिस्तान को हराकर स्वर्ण पदक जीता। लक्ष्मण ने 134 टेस्ट मैचों में भारत की तरह से खेला है। जिसमें 225 पारियों में 45.97 की औसत से 8,781 रन बनाए। उनके नाम पर 17 शतक और 56 अर्धशतक हैं, जिसमें प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अविस्मरणीय टेस्ट मैच में 281 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर था।
उन्होंने मेन इन ब्लू के लिए 86 वनडे मैचों में 30.76 की औसत से 2,338 रन बनाए। उन्होंने 50 ओवर के प्रारूप में छह शतक और 10 अर्धशतक बनाए, जिसमें 131 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर था। लक्ष्मण की कई मैच विजेता पारियां और निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ उनकी साझेदारियों के कारण उन्हें 'वेरी वेरी स्पेशल' लक्ष्मण का उपनाम मिला।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited