कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया थाइलैंड से लाया गया भारत, हरियाणा STF को मिली बड़ी कामयाबी

Gangster Kala Khairampuria : कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया को हरियाणा की एसटीएफ टीम ने रात को एयरपोर्ट गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, गैंगस्टर काला खैरमपुरिया पर 20 से ज्यादा हत्या के प्रयास से संबंधित केस दर्ज हैं।

Gangster Kala Khairampuria

कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया को हरियाणा एसटीएफ की टीम ने किया गिरफ्तार।

मुख्य बातें
  • कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का करीबी है काला खैरमपुरिया।
  • कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया की तलाश हरियाणा के अलावा दिल्ली और राज्स्थान पुलिस को भी थी।
  • कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का करीबी है काला खैरमपुरिया।
Gangster Kala Khairampuria : कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया को थाइलैंड से भारत लाया गया है। USA में मौजूद कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का करीबी है काला खैरमपुरिया। करीब दर्जन भर आपराधिक घटनाओं को हाल में इसके इशारे पर ही अंजाम दिया गया था। कल सोनीपत में मारे गए गैंगस्टर भी खैरमपुरिया के लिए काम कर रहे थे। हाल ही में हरियाणा पुलिस की STF ने थाईलैंड में काला खैरमपुरिया को थाईलैंड की सुरक्षा एजेंसियां की मदद से डिटेन करवाया था जिसके बाद कल रात उसे भारत लाया गया है। काला खैरमपुरिया के ऊपर 20 से अधिक हत्या और हत्या के प्रयास से संबंधित मामले दर्ज हैं। कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया को हरियाणा की एसटीएफ टीम ने रात को एयरपोर्ट गिरफ्तार कर लिया है।

काला 20 से ज्यादा हत्या के प्रयास से संबंधित केस दर्ज

बता दें, गैंगस्टर काला खैरमपुरिया पर 20 से ज्यादा हत्या के प्रयास से संबंधित केस दर्ज हैं। काला खैरमपुरिया की गैंगस्टर स्वतंत्र के साथ छत्तीस का आंकड़ा है। कई मामलों में STF को इसकी तलाश थी। कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया के गिरोह के सदस्यों ने राजस्थान के गंगानगर के व्यापारी अरुण जैन पर फायरिंग की थी। जैन से गिरोह ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया पर अपने मामा भाल सिंह पर भी फायरिंग करने का आरोप है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

गौरव मिश्रा author

पत्रकारिता के गुर सीखने के बाद वर्तमान में टाइम्स नाउ नवभारत के डिजिटल टीम में कार्यरत हूं। राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर लिखने में रूचि रखत...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited