Ghaziabad: आज गाजियाबाद आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, यातायात रहेगा प्रभावित, धारा-144 लागू

Ghaziabad: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज गाजियाबाद आएंगे। जिसके कारण शाम 5 बजे से शाम 6:30 बजे तक यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद आरआरटीएस और सौर ऊर्जा मार्ग तक नियमित यातायात प्रभावित रहेगा। यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद आरआरटीएस और सौर ऊर्जा मार्ग तक सभी भारी और वाणिज्यिक वाहनों की आवाजाही दोपहर 2 बजे से पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी।

Jagdeep Dhankhar

आज गाजियाबाद आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

Ghaziabad: बुधवार को साहिबाबाद में सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के स्वर्ण जयंती समारोह में भाग लेने के लिए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के दौरे के कारण शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारियों ने कहा कि शहर में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू रहेगी और यातायात में बदलाव की संभावना है। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट चार के सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (CEL) के स्वर्णजयंती समारोह में बुधवार को शामिल होंगे। इसे देखते हुए दोपहर दो बजे से यूपी गेट से कार्यक्रम स्थल तक भारी और व्यावसायिक वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा। सीईएल अपना 50वां स्थापना दिवस मना रहा है। कार्यक्रम शाम पांच बजे से साढ़े छह बजे तक प्रस्तावित है। एडीशनल सीपी दिनेश कुमार पी. के मुताबिक उपराष्ट्रपति का प्रस्तावित रूट दिल्ली से यूपी गेट होते हुए डाबर तिराहा, साहिबाबाद नमो भारत स्टेशन से सौर ऊर्जा मार्ग है। उपराष्ट्रपति के आने और जाने के दौरान मार्ग पर आने वाले वाहनों को 10 मिनट पहले रोक दिया जाएगा।

सुरक्षा व्यवस्था चौकस

पुलिस अधिकारी भी एक सप्ताह से उपराष्ट्रपति के रूट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक जायजा लेकर विभिन्न स्तर पर सुरक्षा इंतजामों का प्रबंध कर रहे हैं। रास्तों से लेकर रूफटॉप ड्यूटी लगा दी गई हैं। आनंद विहार से वैकल्पिक रूट पर भी पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। मंगलवार को एडीशनल सीपी दिनेश कुमार पी. ने डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील व जोन के तीनों एसीपी के साथ कई बार कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited