Goods Train Derailed: यूपी के अमरोहा में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, दिल्ली लखनऊ रेलवे लाइन बाधित, देखें Video

Goods Train Derailed in Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक रेल हादसे की खबर शनिवार को सामने आई बताया जा रहा है कि मालगाड़ी ट्रेन के 7 डिब्बे ट्रैक से उतर गए।

मुख्य बातें
  1. अमरोहा में ट्रेन हादसा हो गया है, मालगाड़ी ट्रेन के 7 डिब्बे ट्रैक से उतर गए
  2. मालगाड़ी मुरादाबाद से गाजियाबाद जा रही थी
  3. कोई हताहत की खबर सामने नहीं आई है
Goods Train Derailed in Amroha UP: गोंडा के बाद शनिवार को अमरोहा में भी बड़ा ट्रेन हादसा हो गया मालगाड़ी ट्रेन के 7 डिब्बे ट्रैक से उतर गए, जिससे ट्रैक बाधित हो गया है, बताते हैं कि मालगाड़ी ट्रैक से उतरने से बड़ा हादसा होने से टल गया है, पर दिल्ली लखनऊ रेलवे लाइन बाधित हुई है।
मालगाड़ी मुरादाबाद से गाजियाबाद जा रही थी और मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे हैं ये ट्रेन अमरोहा के कल्याणपुरा गेट 27 c पर पलटी है, रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे बताते हैं कि कई कंटेनर पलटे हैं जिससे दोनो लाइन ब्लाक हो गई हैं और लखनऊ दिल्ली ट्रैक बाधित हो गया है वहीं गनीमत रही कि कोई जन हानि नहीं हुई है।

दो दिन पहले ही गोंडा में ट्रेन हादसा हो गया था

राहत की बात यह है कि कोई हताहत की खबर अभी तक सामने नहीं आई है गौर हो कि दो दिन पहले ही गोंडा में ट्रेन हादसा हो गया था जिसमें 4 यात्रियों की जान चली गई थी।

दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों में हड़कंप

इस दुर्घटना के बाद से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों में हड़कंप मचा है, वहीं घटना की खबर मिलने पर अमरोहा रेलवे स्टेशन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

वैकल्पिक मार्ग से ट्रेनों की आवाजाही जारी रखी जा रही है

अमरोहा रेलवे स्टेशन के नजदीक ये हादसा हुआ है और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौजूद है,उत्तर रेलवे के मुख्य जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना गाजियाबाद-मुरादाबाद खण्ड पर अमरोही यार्ड में हुई, जिससे मार्ग पर ट्रेन की आवाजाही बाधित हुई।
अधिकारी ने बताया कि विभिन्न ट्रेन को वैकल्पिक मुरादाबाद-सहारनपुर-मेरठ-गाजियाबाद मार्ग से रवाना किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited