बर्थडे PM मोदी का, पर गिफ्ट मिलेगा जनता को! यहां ऑटो ड्राइवर्स का ऐलान- देंगे 100 से लेकर 30% तक डिस्काउंट

Narendra Modi's 73rd Birthday: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी फिलहाल 72 साल के हैं। वडनगर में उनका जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था। भाजपा ने इस साल मोदी के जन्मदिन पर रविवार से ‘सेवा पखवाड़ा' शुरू करने का फैसला किया है।

Auto Driver

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Narendra Modi's 73rd Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन पर आम जनता को गिफ्ट मिलेगा। यह तोहफा डिस्काउंट यानी कि छूट के रूप में होगा, जिसे ऑटो-रिक्शा वाले अपने कस्टमर्स को मुहैया कराएंगे। पीएम के जन्मदिन से ठीक एक रोज पहले शनिवार (16 सितंबर, 2023) को उनके गृह राज्य गुजरात में सूरत जिले के ऑटो-रिक्शा चालकों ने इस बाबत बड़ा ऐलान किया। उनकी ओर से कहा गिया वे अपने ग्राहकों को मोदी के जन्मदिन पर खास रियायत देंगे, जो कि 100 फीसदी से लेकर 30 परसेंट तक रहेगी।
समाचार एजेंसी एएनआई को इस बारे में विस्तार से गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पूर्णेश मोदी ने बताया कि एक हजार ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स ने घोषणा की है कि वे पीएम मोदी के बर्थडे पर अपने ऑटो में सफर करने वाले यात्रियों को किराए में 30 फीसदी की छूट देंगे। मैं इसके अलावा उन 73 ऑटो वालों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो कि मोदी के 73वें जन्मदिन पर 100 फीसदी डिस्काउंट देने जा रहे हैं।
बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी फिलहाल 72 साल के हैं। वडनगर में उनका जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था। भाजपा ने इस साल मोदी के जन्मदिन पर रविवार से ‘सेवा पखवाड़ा' शुरू करने का फैसला किया है।
भगवा दल इस दौरान समाज के विभिन्न वर्गों तक पहुंच बनाएगा और देशभर में विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन करेगा। यह कवायद महात्मा गांधी की जयंती दो अक्टूबर तक जारी रहेगी। प्रधानमंत्री खुद भी अपने जन्मदिन पर कई विकास पहलों के शुभारंभ का हिस्सा होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited