New Year 2023 Photos: लोगों ने दिल खोलकर किया नए साल का स्वागत, देखिए देश और दुनियाभर से आई जश्न की शानदार तस्वीरें

Happy New Year Photos: दुनिया भर में लोगों ने नए साल का शानदार तरीके से स्वागत किया। भारत सहित दुनिया के कई कोनों से नए साल के जश्न की शानदार तस्वीरें सामने आई हैं। हर कोई अपने अंदाज़ में नए साल 2023 का स्वागत कर रहा है।

New Year Photo

सियोल, दक्षिण कोरिया के एक पार्क में रविवार, 1 जनवरी, 2023 को एक पार्क में नए साल के दिन पहले सूर्योदय के साथ दिल का आकार बनाकर तस्वीर खिंचवाते हुए लोग। (फोटोे-एपी)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
New Year 2023 Photos: नए साल का आगाज हो चुका है। भारत सहित दुनियाभर से नए साल के स्वागत औऱ जश्न की कई तस्वीरें सामने आई हैं। भारत में जहां पहाड़ी इलाकों में पर्यटकों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली वहीं मैदानी इलाकों मे देर रात तक जश्न मनाया गया। ऑस्ट्रेलिया से लेकर अमेरिका, ब्रिटेन और यूरोप के अन्य हिस्सों से भी नववर्ष के स्वागत करती हुई कई शानदार तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीरों को लेकर हम आपके सामने आए हैं।
न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में नए साल की पूर्व संध्या समारोह के दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और नए साल का शानदार तरीके से स्वागत किया। (फोटो- एपी)
रविवार को नए साल का जश्न मनाने के लिए लोग मध्य लंदन में ब्रिटेन की पूर्व महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की ड्रोन लाइट डिस्प्ले और हॉर्स गार्ड्स परेड की आतिशबाजी देखते हुए नजर आए। (फोटो- एपी)
सियोल, दक्षिण कोरिया में रविवार, 1 जनवरी, 2023 को एक पैदल यात्री पुल से लोग पहला सूर्योदय देखने के बाद नए साल के दिन तस्वीरें लेते हैं। (फोटो- एपी)
पेरिस, फ्रांस में चैंप्स एलिसीज़ पर नए साल का जश्न मनाते हुए लोग, यहां डी ट्रायम्फ पर एक साउंड और लाइट शो का आयोजन किया गया। (फोटो- एपी)
उत्तर कोरिया के प्योंगयांग में किम इल सुंग स्क्वायर में नए साल का जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी की गई। (फोटो- एपी)
रविवार तड़के रूस के डाउनटाउन सेंट पीटर्सबर्ग में नए साल के जश्न के दौरान सेल्फी लेते लोग (फोटो- एपी)
नई दिल्ली में शनिवार को नए साल के जश्न के लिए इंडिया गेट पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने जमकर मस्ती की। (फोटो- पीटीआई)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited