Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया-भानवी की तलाक अर्जी पर टली सुनवाई, क्‍यों कोर्ट पहुंचीं 'कुंडा घराने' की महारानी?-Video

Raja Bhaiya Divorce Hearing: राजा भैया के तलाक मामले में सुनवाई टल गई है, अब 23 मई को साकेत कोर्ट में अगली सुनवाई होगी, राजा भैया की पत्नी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से कुछ वक्त मांगा है।

Raja Bhaiya Divorce

राजा भैया के तलाक मामले में सुनवाई टली

मुख्य बातें
  1. राजा भैया तलाक मामले में अगली सुनवाई अब 23 मई को होगी
  2. राजा भैया की पत्नी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से कुछ वक्त मांगा है
  3. राजा भैया और भानवी सिंह की शादी साल 1995 में हुई थी
Raja Bhaiya Divorce Case Update: यूपी की कुंडा (Kunda) सीट से विधायक रघुप्रताप सिंह उर्फ राजा भैया तलाक मामले (Raja Bhaiya Divorce) में साकेत कोर्ट ने 10 अप्रैल को सुनवाई की तारीख दी थी जो कि अब टाल दी गई है अब मामले में सुनवाई 23 मई को होगी। उत्तर प्रदेश के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से जनसत्ता पार्टी के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी का वैवाहिक विवाद अब कोर्ट पहुंच गया है दोनों के बीच तलाक के मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट में सोमवार को अहम सुनवाई थी लेकिन ये टल गई है, अब 23 मई को साकेत कोर्ट में अगली सुनवाई होगी।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि तलाक मामले में पेश हुईं राजा भैया की पत्नी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से कुछ वक्त मांगा इस पर जज ने उन्हें समय देते हुए मामले की अगली सुनवाई 23 मई को सुनिश्चित की है।
28 साल के इस रिश्ते से दोनों को दो बेटियां और दो बेटे
गौर हो कि उत्तर प्रदेश के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से जनसत्ता पार्टी के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी कुमारी का वैवाहिक विवाद अब कोर्ट में पहुंचा हुआ है, सोमवार को अहम सुनवाई थी जो टल गई है, ध्यान रहे कि राजा भैया और भानवी सिंह की शादी साल 1995 में हुई थी और 28 साल के इस रिश्ते से दोनों को दो बेटियां और दो बेटे हुए।
कुछ समय से दोनों का रिश्ता बिगड़ना शुरू हो गया
बताते हैं राजा भैया और पत्नी भानवी के बीच कुछ समय से रिश्ता बिगड़ना शुरू हो गया था, इस बीच, भानवी सिंह राजा भैया से अलग होकर अपने दिल्ली स्थित आवास पर रहने लगी थीं।
भानवी ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी आरोप लगाया
भानवी कुमारी ने राजा भैया के भाई और MLC अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भानवी ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। दिल्ली में भानवी की ओर से दर्ज कराई गई FIR में फर्जी सिग्नेचर के जरिए शेयर हथियाने का आरोप लगाया है। भानवी के अनुसार, आरोपी अक्षय प्रताप सिंह ने धोखाधड़ी से कंपनी श्री दा प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड के शेयर प्राप्त किए हैं, जिसमें वह निदेशक और शेयरधारक हैं। भानवी कुमारी ने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया सहित 5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited