Himachal Pradesh से लैंडस्लाइड की हैरान करने वाली तस्वीरें , देखिए पूरा पहाड़ कैसे चंद सेकेंड में सड़क पर आया

हिमाचल के जिला चंबा के भरमौर में खड़ामुख- होली स्टेट हाईवे शनिवार को भारी लैंडस्लाइड होने के चलते बंद हो गया है। जानकारी के अनुसार खड़ामुख होली के बीच झिरडू मोड़ पर एकाएक भारी लैंडस्लाइड आ गया।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला चंबा (Chamba) से लैंडस्लाइड (Landslide) की हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। देखते ही देखते पहाड़ का एक हिस्सा नीचे सड़क पर आ गिरता है और चारों तरफ धूल का गुबार फैल जाता है। कुछ लोग इस लैंडस्लाइड को कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं। भरमौर (Bharmour) में हुए इस लैंडस्लाइड के चलते खड़ामुख- होली स्टेट हाईवे (Khadamukh Holi State Highway) पर मलबा जमा हो गया जिसके चलते दोनों तरफ से आवाजाई बंद हो गई।

वीडियो आया सामने

लैंडस्लाइड का जो वीडियो सामने आया है उसमें सड़क पर मलबा ही मलबा नजर आ रहा है जिसे जेसीबी की मदद से हटाने की कोशिश की जा रही है। सड़क के दोनों तरफ लोग मलबा हटने का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे बड़ी बड़ी चट्टानें लैंडस्लाइड के बाद नीचे आ गिरी है। गनीमत रही कि जिस वक्त लैंडस्लाइड हुआ उस वक्त वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।आवाजाही बंद होने से आने जाने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पंचायतों का संपर्क कटा

भारी लैंडस्लाइड के चलते खड़ा मुख होली मार्ग एक बार फिर से बंद हो गया है। मार्ग बंद होने के कारण सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही भी पूरी तरह बंद हो गई है।प्रशासन द्वारा फिलहाल मलबे को हटाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जिस प्रकार का मलबा सड़क पर गिरा है उससे साफ दिख रहा है कि इसे हटाने में कुछ समय तो जरूर लगेगा। सड़क मार्ग पर मलबा आने से एक दर्जन से अधिक पंचायतों का शेष भारत से संपर्क कट गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited