केरल के कोझिकोड में मिली भोपाल से लापता युवती, पुलिस को लव जिहाद-ह्यूमन ट्रैफकिंग का शक

MP News: मामला भोपाल का अवधपुरी थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक यादव समाज की लड़की मुस्लिम युवक के बहकावे में आकर उससे शादी करने के लिए केरल के कोझिकोड तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस की सक्रियता के चलते युवती को 18 मई को सकुशल बरामद कर लिया गया।

MP Crime News

MP Crime News

MP News: मध्य प्रदेश में रहने वाली हिंदू समाज की युवती का एक मुस्लिम युवक के साथ केरल के कोझिकोड तक जाना संदिग्ध मामला बना हुआ है। मामला भोपाल का अवधपुरी थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक यादव समाज की लड़की मुस्लिम युवक के बहकावे में आकर उससे शादी करने के लिए केरल के कोझिकोड तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस की सक्रियता के चलते युवती को 18 मई को सकुशल बरामद कर लिया गया।

पुलिस को शक है कि इस पूरे मामले में लव जिहाद या फिर मानव तस्करी का मामला हो सकता है। वहीं, युवक पर धर्म परिवर्तन कराने का भी आरोप है। आरोपी अन्ना नगर का रहने वाला है, जिसका नाम फैजल उर्फ बादशाह बताया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

युवती के पास से कलमा के दस्तावेज बरामद

बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवती के पास से कलमा के दस्तावेज भी बरामद किए हैं। इसलिए शक है कि युवती को बरगलाकर उसका धर्म परिवर्तन किया जा रहा था। वहीं, अधिकारी इस मामले में मानव तस्करी के एंगल से भी जांच कर रहे हैं। हिंदू संगठनों का कहना है कि केरल का कोझिकोड वह जगह है जहां से हिंदू लड़कियों को दुबई और अन्य स्थानों पर भेजा जाता है। ऐसे में हिंदू संगठनों ने इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

मकरंद काले author

सुखदुःखे समे कृत्वा लाभालाभौ जयाजयौ।\nततो युद्धाय युज्यस्व नैवं पापमवाप्स्यसि\n\nसाल 2008 में by chance journalist बना। 2013 से by choice journalist ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited