Jharkhand: भाजपा में शामिल हो रहे हैं चंपई सोरेन? पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया यह जवाब

Jharkhand: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के वरिष्ठ नेता चंपई सोरेन को लेकर राजनीतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है। भाजपा भी चंपई सोरेन की खूब तारीफ कर रही है और ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, सच्चाई क्या है? इसके बारे में उन्होंने खुद जवाब दिया है।

Champai Soren

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन

मुख्य बातें
  • झारखंड में सियासी सरगर्मी हुई तेज।
  • चंपई सोरेन के भाजपा में जाने की अटकलें तेज।
  • हाल ही में मुख्यमंत्री पद से दिया था इस्तीफा।
Jharkhand: क्या झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के वरिष्ठ नेता चंपई सोरेन भाजपा में शामिल होने वाले हैं? झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस सवाल को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने खुद इन सवालों से पर्दा उठा दिया है।

क्या भाजपा के होंगे चंपई?

चंपई सोरेन ने साफ कर दिया है कि वह जहां पर हैं, वहीं पर हैं... दरअसल, हेमंत सोरेन को जमानत मिलने के बाद चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और हेमंत सोरेन ने एक बार फिर से राज्य की बागडोर संभाल ली। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की भाजपा में शामिल होने की चर्चा छिड़ गई।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चंपई सोरेन ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों पर कहा कि मुझे नहीं पता है कि क्या अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मुझे यह भी नहीं पता कि क्या खबर चल रही है, इसलिए मैं यह नहीं बता सकता कि यह सच है या नहीं। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं... हम जहां पर हैं वहीं पर हैं।

अटकलों को हवा दे रहे भाजपा नेता

चंपई सोरेन के झामुमो के कई सदस्यों के साथ पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने की अटकलों को हवा दे रहे हैं। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि चंपई सोरेन को जिस प्रकार से मुख्यमंत्री पद से हटाया गया, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैंने यह बात सिर्फ रिपोर्ट्स में सुनी है। हालांकि, मेरे पास कोई प्रमाण नहीं है। वह झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में अच्छा काम कर रहे थे। सब कुछ केंद्रीय नेतृत्व पर निर्भर करता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited