बिना शादी के भी बच्चा होता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं, Jaya Bachchan ने ग्रेंड डाउटर नव्या नंदा से कही ये बात

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि अगर मेरी नतनी नव्या नंदा (Navya Nanda) बिना शादी के बच्चे को जन्म देती है तो मुझे कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर शारीरिक संबंध नहीं है तो रिश्ता बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। मुझे लगता है आप लव, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर टिके नहीं रह सकते।

Jaya Bachchan, Navya Nanda

जया बच्चन ने नई पीढ़ी को दी सलाह

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान खुलासा किया कि अगर उनकी नतनी (granddaughter) नव्या नंदा (Navya Nanda) बिना शादी के बच्चे को जन्म देती है तो उन्हें कोई समस्या नहीं है। पोडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' पर अपनी नतनी के साथ बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम समय में प्रयोग नहीं कर सकते थे और कोई रिलेशनशिप लव, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं टिक सकता।

सिर्फ लव, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर टिके नहीं रह सकते

एएनआई के मुताबिक जया बच्चन ने कहा कि लोगों को मेरे इस बात से आपत्ति होगी लेकिन शारीरिक आकर्षण और संगति भी बहुत महत्वपूर्ण है। हम अपने समय में यह प्रयोग नहीं कर सकते थे लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं करना चाहिए? क्योंकि वह भी लंबे समय तक चलने वाली स्थाई रिलेशनशिप के लिए जिम्मेदार है। अगर शारीरिक संबंध नहीं है तो रिश्ता बहुत लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। मुझे लगता है आप लव, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर टिके नहीं रह सकते। यह बहुत ही महत्वपूर्ण है।

'जो हम नहीं कर सकते थे आज की युवा पीढ़ी करती है'

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि कभी-कभी यह अफसोस की बात होती है, लेकिन बहुत सारे युवा पीढ़ी करती है। निश्चित रूप से हम कभी नहीं कर सकते थे। हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे। लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी भी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की एक अलग बॉलगेम है। लेकिन उस अनुभव से गुजरना में वे दोषी महसूस करेंगे। मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है। यह ठीक है और फिर आप चालाकी से काम करते हैं। अगर आपका शारीरिक संबंध था और आपको लगता है कि फिर भी, मेरा रिश्ता नहीं चल पाया तो आप इसके बारे में सोच सकते हैं।

युवा पीढ़ी को जया बच्चन की सलाह

युवा पीढ़ी को सलाह देते हुए जया ने कहा कि मैं इसे बहुत क्लीनिकली तौर पर देख रही हूं। चूंकि आज रोमांस में इमोशन की कमी है। मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए। आपको एक अच्छे दोस्त होना चाहिए। आपको चर्चा करनी चाहिए और कहना चाहिए, 'शायद मैं तुम्हारे साथ एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं, मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो, तो चलो शादी करते हैं क्योंकि यही समाज का कहना है'। मुझे कोई समस्या नहीं है अगर आप बिना शादी के भी बच्चे को जन्म देती हैं, मुझे वास्तव में कोई समस्या नहीं है।

जया बच्चन ने Modern Love: Romance and Regrets विषय पर की बात

जया ने पॉडकास्ट पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ 'Modern Love: Romance and Regrets' विषय पर बात की। इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, जया अगली बार निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और धर्मेंद्र के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited