राहुल गांधी से मिलने के लिए 10 किलो वजन कम करने को कहा गया, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का आरोप

जीशान ने कहा कि राहुल गांधी खुद अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी टीम इतनी असभ्य है।

Zeeshan Siddique

जीशान सिद्दीकी

Zeeshan Siddique: मुंबई युवा कांग्रेस प्रमुख पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस विधायक और बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने पार्टी के भीतर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की टीम के एक व्यक्ति ने उनसे कहा कि अगर वह वायनाड सांसद से मिलना चाहते हैं तो पहले अपना वजन कम करें।

राहुल अच्छे नेता लेकिन...

जीशान ने कहा, राहुल गांधी एक अच्छे नेता हैं, वह अपना काम करते हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे मेरे लिए पिता तुल्य हैं। लेकिन कभी-कभी, उनकी वरिष्ठता के बावजूद खड़गे जी के हाथ भी बंधे होते हैं। राहुल गांधी के आसपास की टीम पार्टी को नष्ट कर रही है। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने कांग्रेस को खत्म करने के लिए दूसरी पार्टी से सुपारी ली हो।

राहुल गांधी की टीम भ्रष्ट

जीशान ने कहा, जब मैंने भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया, तो राहुल गांधी के एक करीबी व्यक्ति ने कहा, पहले 10 किलो वजन कम कर फिर राहुल जी से मिलवाउंगा। मैं एक विधायक हूं, मुंबई यूथ कांग्रेस का प्रमुख हूं। आप किसी का शारीरिक अपमान कर रहे हैं। राहुल गांधी की टीम बहुत भ्रष्ट है। सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की टीम बहुत भ्रष्ट है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी टीम इतनी असभ्य है।

कांग्रेस में मुसलमानों के लिए कोई जगह नहीं: जीशान

साथ ही जीशान सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि पार्टी में मुसलमानों के लिए कोई जगह नहीं है। वांद्रे (पूर्व) से विधायक सिद्दीकी ने यह भी दावा किया कि सभी दलों के मुकाबले कांग्रेस में सबसे खराब सांप्रदायिकता है और उन्हें अपने धर्म के कारण उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। सिद्दीकी ने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं कांग्रेस में रहूंगा, लेकिन मैं अपने समर्थकों के साथ अपने राजनीतिक विकल्पों पर चर्चा करूंगा।

बाबा सिद्दीकी ने छोड़ी कांग्रेस

इस महीने की शुरुआत में जीशान सिद्दीकी के पिता बाबा सिद्दीकी कांग्रेस छोड़ने के कुछ दिनों बाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजीत पवार गुट में शामिल हो गए थे। जीशान सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह से पार्टी में चीजें चल रही हैं, उन्हें दूसरे विकल्पों पर विचार करना पड़ सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited