Hijab से Halal और हमारी दाढ़ी तक...ये BJP के लिए हैं खतरा, हिजाब वाली Muslim बच्ची बने PM- बोले ओवैसी

उन्होंने आगे यह भी साफ किया, "पिछली बार हमने चुनाव न लड़ने का फैसला किया था। जेडीएस के कुमारस्वामी हमारे सीएम से मिले थे। फिर मुझे बोला गया...मैंने उनके लिए कैंपेन किया, पर अब ऐसा नहीं हो सकता है। वह अपना काम करेंगे और हम अपना।"

Asaduddin Owaisi

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी।

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि हिजाब से हलाल और हमारी दाढ़ी तक...ये सारी चीजें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए खतरा हैं। मंगलवार (25 अक्टूबर, 2022) को पत्रकारों से बातचीत के दौरान वह आरोप लगाते हुए बोले- हमारा हिजाब खतरा है। हलाल गोश्त खतरा है। मुसलमान (Muslim) की दाढ़ी खतरा है। मुसलमान की टोपी खतरा है। मुस्लिमों का खाना-पीना, ओढ़ना-बिछाना उनके लिए खतरा है। बीजेपी तो मुस्लिम आइडेंटिटी (पहचान) के खिलाफ है। वे हर चीज के खिलाफ हैं। दिल्ली में प्रधानमंत्री कहते हैं सबका साथ और सबका विकास लेकिन ये सब जुबानी बातें हैं। जमीन पर कुछ और हो रहा है।
यही नहीं, ब्रिटेन (UK) में भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने भारत में मुस्लिम पीएम (Muslim PM in India) का राग छेड़ा। उन्होंने कहा, "मैंने तो बोला है कि इंशा-अल्लाह मेरी जिंदगी में या मेरी जिंदगी के बाद हिजाब (Hijab) पहनने वाली बच्ची भारत की प्रधानमंत्री बने।" सुनें, प्रेस से बातचीत के दौरान ओवैसी ने क्या कुछ कहा:
उन्होंने आगे यह भी साफ किया, "पिछली बार हमने चुनाव न लड़ने का फैसला किया था। जेडीएस के कुमारस्वामी हमारे सीएम से मिले थे। फिर मुझे बोला गया...मैंने उनके लिए कैंपेन किया, पर अब ऐसा नहीं हो सकता है। वह अपना काम करेंगे और हम अपना।"
उन्होंने बताया, आप सर्वे क्यों करना चाह रहे हैं? एक ही समुदाय का क्यों करना है, आप सबका करिए न...मदरसे का कर रहे हैं तो आरएसएस के शिशु मंदिर स्कूलों का करिए। मिशनरी स्कूलों के साथ निजी और सरकारी स्कूलों का भी करिए। गर्ल्स स्कूल का भी करिए, ताकि पता चले कि वहां टॉयलेट से लेकर पीने के पानी की व्यवस्था आदि है या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited