IAS officer वाई-फाई राउटर से परेशान आईएएस अधिकारी ने इंजीनियरों को पीटा, टूटी पैर की अंगुली

IAS Upset Over WiFi Router:आईएएस अधिकारी अमन मित्तल और उनके भाई देवेश ने कथित तौर पर भारती एयरटेल के इंजीनियरों के साथ मारपीट की, जब वे वाईफाई समस्या को ठीक करने के लिए आरोपी के आवास पर गए थे।

IAS officer brother Thrashes Airtel Engineers

आईएएस अधिकारी और उसके भाई ने एक निजी कंपनी के दो इंजीनियरों की पिटाई की

Upset Over WiFi Router: नवी मुंबई के घंसाली में कथित तौर पर एक आईएएस अधिकारी और उसके भाई ने एक निजी कंपनी के दो इंजीनियरों की पिटाई की, जो उनके घर पर वाईफ़ाई सिग्नल में व्यवधान से परेशान थे। इंजीनियरों में से एक की हमले के बाद उसके पैर की अंगुली टूट गई। शनिवार को हुई यह घटना आज एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद सामने आई।
शिकायत के अनुसार, आईएएस अधिकारी अमन मित्तल और उनके भाई देवेश ने कथित तौर पर भारती एयरटेल के इंजीनियरों के साथ मारपीट की, जब वे वाईफाई समस्या को ठीक करने के लिए आरोपी के आवास पर गए थे। बताया गया कि आरोपी अपने घर के राउटर के काम करना बंद कर देने से परेशान थे।
इंजीनियरों में से एक, जिसकी पहचान भूषण गूजर के रूप में हुई है, हमले के बाद उसके पैर की अंगुली टूट गई, जबकि उसके सहयोगी सागर मंधारे की पीठ पर चोटें आईं। आईएएस अधिकारी जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग में उप सचिव के रूप में काम करते हैं और जलगांव के कलेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं और लातूर के नगर निगम आयुक्त थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited