Delhi Crime: दिल्ली में युवक को दौड़ाकर मारी गोली, फिर चाकू से रेता गला; CCTV में कैद हुई सारी वारदात

Delhi Crime: 26 जनवरी को पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था। तब देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। इस सारी घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। दिल्ली पुलिस ने युवक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही हैं।

Delhi Crime

दिल्ली में बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Delhi Crime: 26 जनवरी को जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था, वहीं देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में युवक को गोली मार दी गई। जानकारी के अनुसार, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में बीच बाजार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि अपराधियों के मन में कानून का बिल्कुल भी डर नहीं है। बता दें वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार घटनास्थल से फरार हो गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

सारी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक लड़का चिल्लाते हुए भाग रहा है, उसके पीछे तीन-चार लोग दौड़ रहे हैं। किसी के हाथ में चाकू है, तो किसी के हाथ में पिस्तौल है. एक आदमी स्कूटी से भी उस लड़के का पीछा कर रहा है। कुछ दूर आगे चलकर आरोपी लड़के को पकड़ लेते हैं, उसे बुरी तरफ मारते-पीटते हैं और उस पर गोली चलाते हैं। इस घटना के कारण बाजार में अचानक अफरा-तफरी मच जाती है। लोग इधर-उधर भागना शुरू कर देते है। बुरी तरह से घायल करने के बाद सभी आरोपी लड़के को उसी अवस्था में छोड़कर भाग जाते हैं। हैरानी की बात ये है कि बाजार में लड़के को बचाने की बजाए लोग भागना शुरू कर देते है।

युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहां वो लड़का जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। पुलिस ने घायल के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। शास्त्री पार्क पुलिस के मुताबिक, पीड़ित का नाम समीर अहमद पुत्र मो. फिरोज है। वो शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद के पास रहता है। आरोपियों के नाम बिलाल, सौद, फिरोज और सलीम हैं। पीड़ित के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 34 और ऑर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited