BJP से निलंबित फायरब्रांड विधायक का ऐलान, 'भारत को 2026 तक घोषित कर दिया जाएगा हिंदू राष्ट्र'

हैदराबाद में गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने कहा कि चाहे कुछ भी हो 2025 और 2026 में भारत को 'अखंड हिंदू राष्ट्र' घोषित किया जाएगा।

T Raja singh

राजा सिंह ने कहा कि चाहे कुछ भी हो 2025 और 2026 में भारत को 'अखंड हिंदू राष्ट्र' घोषित किया जाएगा। (file photo)

तस्वीर साभार : भाषा
भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नेता व विधायक टी. राजा सिंह ने कहा है कि भारत को 2026 तक अखंड हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाएगा। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रहाता में हिंदू संगठनों द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए टी. राजा सिंह ने कहा कि अहमदनगर और हैदराबाद शहरों का नाम बदलकर क्रमशः अहिल्याबाई नगर और भाग्यनगर कर दिया जाएगा।

देश को अखंड हिंदू राष्ट्र बनाया जाए...

टी. राजा सिंह ने कहा, हिंदू मांग कर रहे हैं कि देश को अखंड हिंदू राष्ट्र बनाया जाए। अगर 50 से अधिक इस्लामिक देश और 150 से अधिक ईसाई राष्ट्र हो सकते हैं, तो भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित क्यों नहीं किया जा सकता, जहां बहुसंख्यक आबादी हिंदुओं की है।
हैदराबाद में गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने कहा कि चाहे कुछ भी हो 2025 और 2026 में भारत को 'अखंड हिंदू राष्ट्र' घोषित किया जाएगा। यह मैं नहीं कह रहा, यह सभी साधु-संतों की दहाड़ है और यह उनकी भविष्यवाणी है।

औरंगाबाद-उस्मानाबाद का नाम बदलना अभी शुरुआत

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में औरंगाबाद और उस्मानाबाद शहरों का नाम बदलना अभी शुरुआत है। बता दें कि केंद्र सरकार ने हाल में औरंगाबाद शहर का नाम बदलकर 'छत्रपति संभाजीनगर' और उस्मानाबाद शहर का नाम बदलकर धाराशिव करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited