Indian Air Force के हेलीकॉप्टर की कोलार में इमरजेंसी लैंडिंग, कोई हताहत नहीं

iaf helicopter emergency landing: इंडियन एयरफोर्स के एक हेलीकॉप्टर की कर्नाटक के कोलार में आपात लैंडिंग कराई गई, एक महिला पायलट समेत दो लोग सुरक्षित हैं।

iaf helicopter emergeny landing in kolar

कोलार में वायु सेना हेलीकॉप्टर इमरजेंसी लैंडिंग

मुख्य बातें
  1. तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई
  2. भारतीय वायु सेना का हेलीकॉप्टर है, घटना में कोई हताहत नहीं
  3. हेलीकॉप्टर सुरक्षित उतर गया, एक महिला पायलट समेत दो लोग सुरक्षित हैं
iaf helicopter emergent landing: कर्नाटक के कोलार में भारतीय वायु सेना के एक हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई बताते हैं कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण ये नौबत आई, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और हेलीकॉप्टर सुरक्षित उतर गया है, बताते हैं कि एक महिला पायलट समेत दो लोग सुरक्षित हैं ये इमरजेंसी लैंडिंग बंगारपेट तालुक के डोडुरु करपनहल्ली में हुई।
भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी देखी गई, फिर कर्नाटक के कोलारा जिले में आपात स्थिति में यह जमीन को छू गया, सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ। तीनों वायुसेना के पायलट प्रशिक्षण ले रहे थे इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एक महिला पायलट समेत तीन सुरक्षित हैं।
करपनहल्ली गांव के पास सुरक्षित उतर गए हेलीकॉप्टर देखने के लिए घटनास्थल के आसपास के ग्रामीण जुट गए, फिलहाल वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दे दी गई है बताते हैं कि यह हेलीकॉप्टर कोलार के केजीएफ की ओर से प्रशिक्षण के लिए भारतीय एयर इंडिया में शामिल हुआ और संबंधित अधिकारियों ने बताया कि बंगारपेट के आसपास उड़ानें थीं।

टेक्निकल टीम आएगी और तकनीकी खराबी को ठीक करेगी

पुलिस ने बताया कि तकनीकी टीम आएगी और तकनीकी खराबी को ठीक करेगी बाद में हेलीकॉप्टर यहां से वापस लौट जाएगा।सैकड़ों लोग उसे देखने के लिए इकट्ठा हुए और पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के प्रयासों का सहारा लेना पड़ा और हेलीकॉप्टर को अधिक सुरक्षा प्रदान की गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited