Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे जनता दल यूनाइटेड में शामिल

क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे जेडीयू में शामिल हो गए हैं, पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों का विकास नीतीश कुमार के कारण हुआ है।

Indian cricketer Ishan Kishan Join JDU

ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे ने नीतीश कुमार के जेडीयू पार्टी का दामन थाम लिया

Pranav Pandey Joined JDU: 27 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव पांडे ने नीतीश कुमार के जेडीयू पार्टी का दामन थाम लिया जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई, जेडीयू ऑफिस में आयोजित समारोह में प्रणव पांडे ने अपने सैकड़ों लोगों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

ईशान किशन के पिता और JDU नेता प्रणव पांडे ने कहा, "हम पार्टी के सैनिक हैं और पार्टी के साथ काम करेंगे और पूरी निष्ठा से काम करेंगे। मेरे मन में कोई सोच नहीं है।"

जेडीयू पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि ईशान किशन के पिता शुरुआती दौर से जदयू के साथ जुड़े थे अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण कुछ समय के लिए वो पार्टी से दूर हो गए थे, ईशान किशन का परिवार शुरुआती दौर से समता पार्टी का सदस्य था।

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव के लीगल नोटिस पर JDU नेता का पलटवार, कहा- 'मैं अपने आरोप पर कायम’

ईशान किशन के पिता को चुन्नू नाम से जाना जाता है

गौर हो कि ईशान किशन के पिता को चुन्नू नाम से जाना जाता है गौर हो कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिससे पहले बिहार की सत्तारुढ़ जदयू (JDU) में ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय शामिल हो गए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited