Indian Student Death: इटली में भारतीय छात्र की मौत, एमबीए का था स्टूडेंट, शव वापस लाने के लिए परिवार मांग रहा मदद

Indian Student Found Dead in Italy: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के एक भारतीय छात्र राम राउत की अज्ञात कारणों से इटली में 2 जनवरी को मौत हो गई।

Jharkhand Student Death In Italy

इटली में भारतीय छात्र की मौत (फाइल फोटो)

Jharkhand Student Died in Italy: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के राम राउत दूसरे घर के शौचालय में मृत पाए गए। राउत के आवास के मालिक ने उनके परिवार को उनकी मृत्यु की सूचना दी जब उनके माता-पिता ने उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया और उन्होंने फोन नहीं उठाया।
पुलिस के मुताबिक, राउत एमबीए की पढ़ाई के लिए इटली गया था और किराए के मकान में रह रहा था।
यह घटना तब सामने आई जब राउत के माता-पिता ने उन्हें नए साल की बधाई देने के लिए फोन किया और उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया। इसके बाद राउत के माता-पिता ने उसके आवास के मालिक से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि छात्र दूसरे घर के शौचालय में मृत पाया गया था।
घटना पर पश्चिमी सिंहभूम के उपायुक्त अनन्य मित्तल ने कहा कि उन्हें राम राउत की मौत की जानकारी मिली है और उन्होंने आवश्यक कार्रवाई के लिए झारखंड के गृह विभाग और माइग्रेशन सेल को सूचित कर दिया है, मित्तल ने आगे कहा कि वह मामले के सभी घटनाक्रमों पर नजर रख रहे हैं और परिवार के संपर्क में भी हैं।

'विदेश मंत्रालय और झारखंड सरकार की तरफ से कोई खास मदद नहीं'

राम के घरवालों का कहना है कि वारदात के बारे में विदेश मंत्रालय और झारखंड सरकार की तरफ से कोई खास मदद नहीं मिली है, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited