Indore: वसीम ने शिव मंदिर के गर्भगृह में की अश्लील हरकत, CCTV वीडियो देखकर हर कोई हैरान

Indore News: इंदौर से आई एक हैरान कर देने वाली खबर की। मंदिर में अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया गया और उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया। मंदिर में अश्लील हरकत करने वाले आरोपी का नाम वसीम है और अब उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है।

मुख्य बातें
  • इंदौर - मंदिर में अश्लील हरकत करने वाले वसीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपी वसीम के खिलाफ रासुका की कार्यवाही, सीसीटीवी मे कैद घटना
  • आरोपी महिलाओं पर भी करता था भद्दे कमेंट्स हिंदू संगठन का विरोध प्रदर्शन
Indore News: इंदौर के प्रसिद्ध विश्वेश्वर महादेव मंदिर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। Video में दिख रहे शख्स का नाम है वसीम है जो पहली झलक में आपको मंदिर (Temple) में शिव की अराधना करता दिखाई देगा। हाथ जोड़कर गर्भगृह में शिवलिंग (Shivling) के सामने बैठे वसीम का जैसे ही पूरा वीडियो सामने आया तो सच्चाई कुछ और निकली। वसीम नाम के इस शख्स के पापी मन में कुछ और चल रहा है। कुछ ऐसा जिसे देख सनातन धर्म में विश्वास रखने वाले किसी भी इंसान का खून खौल जाए।

सीसीटीवी आया सामने

मंदिर के गर्भगृह में बैठा वसीम कुछ देर बाद ऐसी ऐसी अश्लील हरकतें करना शुरू कर देता है जिसे न हम आपको साफ साफ दिखा सकते हैं और न ही साफ शब्दों में बता सकते हैं। थोड़ी देर बाद वो अश्लील हालत में मंदिर के बाहर चला जाता है और फिर चंद मिनट में दोबारा उसी जगह जाकर बैठ जाता है। इसकी ये नापाक करतूत यहीं पर नहीं थमी। मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की के साथ भी उसने गंदी हरकत करने की कोशिश की। ये CCTV फुटेज जैसे ही सामने आया। हिंदू संगठनों ने हंगामा शुरु कर दिया जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी वसीम को धर दबोचा। वहीं आरोपी महिलाओं पर भी भद्दे कमेंट्स करता था।

मंदिर का किया गया शुद्धिकरण

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हिंदू संगठन व एमआईसी सदस्य मनीष मामा ने मंदिर व संयोगितागंज थाने पहुंच कर भूख हड़ताल पर बैठ गए थे। आज जैसे ही गिरफ्तारी की सूचना हिंदू संगठन को लगी वो थाने जा पहुंचे। पुलिस ने आरोपी वसीम के खिलाफ नेशनल सिक्योरिटी एक्ट और कई गंभीर धाराओं के तहर कार्रवाई की है। वसीम की इस करतूत के बाद हिंदू संगठनों में काफी गुस्सा है जिसे देखते हुए थाने के आस पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया गया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद मंदिर का शुद्धिकरण भी किया गया। समाज में बैठे ऐसी मानसिकता वाले लोगों के साथ कानून को सख्ती से पेश आने की जरूरत है ताकि देश में भाईचारा और गंगा जमुनी तहजीब बरकरार रह सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited