ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष शरत पटनायक पर फेंकी गई स्याही, कांग्रेस भवन में कर रहे थे मीटिंग

Odisha News: ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष शरत पटनायक पर स्याही फेंकी गई है। यह घटना कांग्रेस भवन में हुई। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक मास्क लगे दिख रहे हैं।

Ink thrown at Odisha Congress president Sarat Pattanayak

ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष शरत पटनायक पर फेंकी गई स्याही

Odisha News: भुवनेश्वर के कांग्रेस भवन में ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष शरत पटनायक पर स्याही फेंकी गई। यह घटना तब हुई जब पटनायक अपने कार्यालय में थे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कुछ युवक शरत पटनायक के कार्यालय में घुसे और उन पर स्याही फेंककर भाग गए। यह हमला हाल ही में हुए लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारण कार्यकर्ताओं में असंतोष के चलते हुआ माना जा रहा है।
घटना के बाद, वरिष्ठ कांग्रेस नेता तुरंत कांग्रेस भवन पहुंचे और शरत पटनायक से मुलाकात कर स्थिति पर चर्चा की। स्याही फेंकने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि क्या यह सिर्फ चुनाव परिणामों के कारण था या इसके पीछे अन्य कारण भी थे। बता दें, यह घटना चुनाव परिणामों के बाद पार्टी सदस्यों और समर्थकों में बढ़ती निराशा को दर्शाती है। ओडिशा में कांग्रेस पार्टी को अपनी चुनावी रणनीति और प्रबंधन के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। आज की घटना पार्टी नेतृत्व के लिए बढ़ती चुनौतियों को और बढ़ा देती है।

पार्टी कार्यालय में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ी

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठी अधिकारियों ने बताया कि शपत पटनायक सुरक्षित हैं और इस घटना में उन्हें कोई भी चोट की सूचना नहीं है। हालांकि, घटना ने पार्टी कार्यालयों में सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं। उधर, दोषियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी गई है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्याही फेंकने वाले युवक मास्क पहने दिख रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited