महाराष्ट्र में रची जा रही दशहरे के दौरान दंगा भड़काने की साजिश, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

Maharashtra News: महाराष्ट्र में गणेशोत्सव के बाद अब दशहरे को लेकर खुफिया एजेंसियों ने ताजा अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्व दशहरे की रैली/जुलूस के दौरान दंगा भड़काने की कोशिश कर सकते हैं। इनपुट के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

Mumbai Police

खुफिया इनपुट के बाद पुलिस अलर्ट।

Maharashtra News: महाराष्ट्र में दशहरे के मौके पर दंगा भड़काने की साजिश रची जा रही है। इसको लेकर खुफिया एजेंसियों की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। एजेंसियों को मिले खुफिया इनपुट के मुताबिक, कुछ ग्रामीण इलाकों के साथ कई जिलों में दंगा फैलाने की साजिश रची जा रही है। इस दौरान पत्थरबाजी और भारी हिंसा हो सकती है। एजेंसियों की ओर से मिले इनपुट के बाद महाराष्ट्र पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।
इस बीच सूत्रों का दावा है कि महाराष्ट्र पुलिस ने भी इन असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राज्य के अलग अलग जिलों में सभी समुदाय के धार्मिक गुरुओं और प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ कोऑर्डिनेशन से लेकर संदिग्धों पर नजर बनाए रखने की शुरुवात हो चुकी है। लोगों से भी ये अपील की गई है कि वो ऐसे मौकों पर अफवाहों से बचें और खुद को संयमित रखकर किसी की साजिश का हिस्सा ना बनें।

दंगाईयों के टारगेट पर ग्रामीण इलाके

सूत्रों की माने तो, गणेशोत्सव के बाद अब दशहरे को लेकर खुफिया एजेंसियों ने ताजा अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्व दशहरे की रैली/जुलूस के दौरान दंगा भड़काने की कोशिश कर सकते हैं। एजेंसियों को मिले खुफिया इनपुट के मुताबिक, कुछ असामाजिक तत्व महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों समेत कई जिलों में, अफवाहों की मदद से पत्थरबाजी या हिंसा को अंजाम देने की फिराक में हैं ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क और सचेत रहने की हिदायत दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited