जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, CISF को भेजा गया धमकी भरा मेल

Jaipur Airport Bomb Threat: ​​जयपुर एयरपोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी ईमेल के जरिए आई है। सूत्रों की मानें तो CISF को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है।

Jaipur Airport Bomb Threat

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी।

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी ईमेल के जरिए आई है। सूत्रों की मानें तो CISF को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। इसके बाद से सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया था, साथ ही बम डिस्पोजल स्क्वाड को भी एक्टिवेट कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, सीआईएसएफ के कर्मचारी पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ले रहे हैं और हर आने जाने और संदिग्ध चीजों पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा अधिकारी धमकी भरा ईमेल भेजने वाले की भी तलाश में जुट गए हैं। सूत्रों ने बताया कि इस तरह का ईमेल अन्य एयरपोर्ट पर भी आया है।
खबर अपडेट की जा रही है...
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited