भाजपा के साथ RLD के गठबंधन की जयंत चौधरी ने की पुष्टि, यूपी में INDIA गठबंधन को एक और झटका

UP Politics: भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा, "कोई कसर रहती है? आज मैं किस मुंह से इंकार करूं आपके सवालों का"। माना जा रहा है कि भाजपा और आरएलडी गठबंधन का अब सिर्फ औपचारिक ऐलान होना बाकी रह गया है।

Jayant Chaudhary confirms alliance with BJP

भाजपा के साथ गठबंधन कर रही आरएलडी

UP Politics: पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न के ऐलान के साथ यह भी तय हो गया है आरएलडी चीफ जयंत चौधरी भाजपा का दामन थामने वाले हैं। शुक्रवार को उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए लगभग इस बात की पुष्टि कर दी है। भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा, "कोई कसर रहती है? आज मैं किस मुंह से इंकार करूं आपके सवालों का"। माना जा रहा है कि भाजपा और आरएलडी गठबंधन का अब सिर्फ औपचारिक ऐलान होना बाकी रह गया है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश में INDIA गठबंधन और खासतौर पर समाजवादी पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है।
सूत्रों के मुताबिक, भाजपा और आरएलडी के बीच जो सीट समझौता हुआ है उसके मुताबिक जयंत चौधरी की पार्टी बागपत और बिजनौर सीट पर चुनाव लड़ सकती है। इसके साथ ही राज्यसभा में भी आरएलडी को एक सीट का वादा किया गया है। प्रेसवार्ता के दौरान जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे देश की नब्ज को पहचानते हैं।

पिछली सरकारें जो नहीं कर सकीं, उसे पीएम मोदी ने पूरा किया

जयंत चौधरी ने इस दौरान कहा, यह मेरे लिए एक बड़ा दिन और भावनात्मक क्षण है। मैं देश की राष्ट्रपति, भारत सरकार और पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि यह उनके दृष्टिकोण से हुआ। लोगों की भावनाएं इस फैसले से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, पिछली सरकारें आज तक जो नहीं कर सकीं, उसे पीएम मोदी के विजन ने पूरा कर दिया है। मैं उन लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक बार फिर पीएम मोदी सरकार का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जो मुख्यधारा का हिस्सा नहीं हैं। एनडीए में शामिल होने की अफवाहों के बीच बीजेपी के बारे में पूछे जाने पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी कहते हैं, सीटों या वोटों के बारे में बात करने से यह दिन कम महत्वपूर्ण हो जाएगा। बस इतना कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी ने लोगों की मूल भावनाओं और राष्ट्र के चरित्र को समझते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited