Rajasthan: झुंझुनू में जमीन विवाद के चलते एक ही परिवार के दो पक्ष टकराए, दो की मौत; तीन घायल

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष होने से एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Dead Man

झुंझनू में बढ़ा विवाद

मुख्य बातें
  • जमीन संबंधी विवाद को लेकर हुआ विवाद
  • एक ही परिवार को दो पक्ष आपस में भिड़े
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष होने से एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि मंगलवार को जमीन संबंधी विवाद को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में झड़प हो गई, जिसमें सोनू और उसके पिता बाबूलाल की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि सोनू (21) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता बाबूलाल (50) ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि संघर्ष में एक महिला समेत तीन लोग घायल भी हो गये, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। वर्मा के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करौली में सड़क दुर्घटना

इससे पहले राजस्थान के करौली जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। इस दुर्घटना में छह महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि यह हादसा जिले के मंडरायल कस्बे में डुंडापुरा चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार नौ लोगों की मौत हो गई।
करौली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया था कि ट्रक और कार की भिडंत में कार सवार छह महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।
(इनपुट: भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited