Prajwal Revanna: प्रज्वल रेवन्ना को अश्लील वीडियो केस में राहत नहीं, 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Prajwal Revanna News: कर्नाटक में पूर्व जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को 42वीं एसीएमएम कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Prajwal Revanna News

प्रज्वल रेवन्ना को 42वीं एसीएमएम कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Prajwal Revanna News: प्रज्वल रेवन्ना को आज भी कोर्ट से राहत नहीं मिली, उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।बेंगलुरु की एक अदालत ने कई महिलाओं से बलात्कार और यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे जद (एस) के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
रेवन्ना को विशेष जांच दल की हिरासत समाप्त होने पर सोमवार को 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया।अदालत ने 31 मई को रेवन्ना को छह जून तक के लिए एसआईटी की हिरासत में भेज दिया था और बाद में हिरासत 10 जून तक बढ़ा दी थी।

आरोपों के बारे में रेवन्ना से व्यापक पूछताछ की

एसआईटी ने हिरासत के दौरान साक्ष्य जुटाने और गवाहों से पूछताछ करने समेत विस्तृत जांच की तथा आरोपों के बारे में रेवन्ना से व्यापक पूछताछ की।अदालत ने आरोपों की गंभीरता और एसआईटी की ओर से प्रस्तुत साक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए रेवन्ना को 24 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला किया।

लोकसभा चुनाव में हासन सीट से हार का सामना करना पड़ा

जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना (33) को हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में हासन सीट से हार का सामना करना पड़ा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited