Jammu Kashmir Chunav: सियासी अखाड़े में दिग्गज गिरे धड़ाम, अपनी सीट नहीं बचा पाए ये नामी-गिरामी चेहरे

Jammu Kashmir Assembly Election Result 2024: चुनाव लड़ने वालों में ऐसे दिग्गज चेहरे भी हैं, जिनकी जीत और हार मायने रखती है। अब तक आए नतीजों में कुछ दिग्गज उम्मीदवार अपनी प्रतिष्ठा बचाए रखने में कामयाब हुए तो कुछ को सियासी अखाड़े में हार का सामन करना पड़ा है। इन नेताओं को यह बहुत बड़ा झटका है।

Jammu Kashmir Assembly Election 2024 Result

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024।

Jammu Kashmir Assembly Election Result 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के अब तक आए नतीजे कुछ उम्मीदवारों के लिए खुशियां तो कुछ के लिए निराशा लेकर आए हैं। इस बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, अपनी पार्टी, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) सहित क्षेत्रीय दल एवं निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। चुनाव लड़ने वालों में ऐसे दिग्गज चेहरे भी हैं, जिनकी जीत और हार मायने रखती है। अब तक आए नतीजों में कुछ दिग्गज उम्मीदवार अपनी प्रतिष्ठा बचाए रखने में कामयाब हुए तो कुछ को सियासी अखाड़े में हार का सामन करना पड़ा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited