कौन हैं Indigo Pilot आशुतोष शेखर, अयोध्या एयरपोर्ट से ‘जय श्री राम’ नारे के साथ उड़ाई फ्लाइट, कहलाते हैं 'बिहारी पायलट'

Indigo Pilot Captain Ashutosh Shekhar: नई दिल्ली-अयोध्या फ्लाइट में यात्रियों का स्वागत 'जय श्री राम' से करने को लेकर चर्चा हो रही है, उद्घाटन फ्लाइट की कमान पायलट कैप्टन आशुतोष शेखर को दी गई थी।

Indigo Pilot Captain Ashutosh Shekhar

अयोध्या में बने नए एयरपोर्ट से इंडिगो की पहली फ्लाइट को उड़ाया कैप्टन आशुतोष ने

इंडिगो फ्लाइट कैप्टन आशुतोष शेखर (Indigo Pilot Captain Ashutosh Shekhar) ने अयोध्या में बने नए एयरपोर्ट से इंडिगो की पहली फ्लाइट को उड़ाया, कैप्टन आशुतोष ने जो कि बिहार के निवासी हैं उन्होंने 'जय श्री राम' के नारे ( Jai Shri Ram) के साथ यात्रियों का स्वागत किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया था।
इस बात की चर्चा खूब हो रही है साथ ही चर्चा हो रही है फ्लाइट कैप्टन आशुतोष शेखर की, तो बता दें कि फ्लाइट कैप्टन आशुतोष शेखर बिहार के रहने वाले हैं और सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं।
उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, पहले आप ये वीडियो देख लें...
उन्होंने अनाउंसमेंट करते हुए कहा- यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है कि मेरे संस्थान इंडिगो ने मुझे इस योग्य समझा कि इस महत्वपूर्ण फ्लाइट की कमान मुझे दी गई। यह मेरे और मेरे संस्थान के लिए गर्व का विषय है। उम्मीद करते हैं कि आप की यात्रा सुखद और मंगलमय हो, आशुतोष ने अपने अनाउंसमेंट को 'जय श्री राम' पर खत्म किया, जिस पर फ्लाइट में मौजूद लोगों ने भी 'जय श्री राम' के नारे लगाए।

आशुतोष शेखर बिहार के हैं और बताते हैं कि उनकी पढ़ाई पटना के सेंट केरंस स्कूल से हुई है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वो साल 1996 में एक स्टूडेंट पायलट के रूप में सिविल एविएशन में शामिल हुए थे, उन्हें 11 हजार घंटे से अधिक समय तक विमान उड़ाने का अनुभव है।
वहीं कैप्टन आशुतोष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्मदिन पर बधाई दी थी और इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी।
अयोध्या से जब पहली फ्लाइट ने दिल्ली के लिए उड़ान भरा तो विमान में बैठे यात्रियों ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया वहीं उन्होंने विमान के अंदर हनुमान चालीसा का भी पाठ किया था जिसका वीडियो भी सामने आया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited